main page

'थलाइवी का पहला गाना 'चली चली' हुआ रिलीज, पानी के अंदर कंगना ने किया डांस

02 April, 2021 04:10:16 PM

थलाइवी का पहला गाना ''चली चली'' हुआ रिलीज।

नई दिल्ली। तो आखिरकार इंतजार हुआ खत्म। जिस गाने को देखने के लिए कंगना के फैंस और दिवंगत जयललिता के चाहनेवाले पलके बिछाए बैठे थे,वो पल खत्म हुआ और आ गया फिल्म थलाइवी का पहला गाना ’चली चली’। खास बात ये हैं की इस गाने को साउथ सुपरस्टार एक्ट्रेस समेंथा अक्केंनी ने तीन भाषाओं यानि की हिंदी, तमिल और तेलुगु में अपने सोशल मीडिया पर रिलीज किया है। 

 

थलाइवी का पहला गाना Chali Chali हुआ रिलीज
अपनी खुशी को जाहिर करते हुए कहा ”अम्मा की बेजोड़ इनायत और स्क्रीन पर उनकी शानदार उपस्थिति को सब जानते हैं। बने गवाह सिनेमा से लेकर सीएम तक उनके नायब सफर के लिए।#chalichali #MazhaiMazhai #IlaaIlaa फिल्म की टीम जो रिलीज कर रही हैं सब कुछ मेरे लिए बहुत प्यारा हैं। भगवान का आशीर्वाद उनके साथ हैं।'

 

 

 

गाने का चित्रण बड़ी की खूबसूरती से किया गया हैं जहां गोल्डन युग की जयललिता की मासूमियत और नजाकत को कंगना के जरिए कैमरे में उतारने की कोशिश की गई हैं। पानी के साथ खेली गई कंगना की मस्ती और जयललिता के क्लासिकल वर्ल्ड को स्टूडियो का आकार देकर गाने की शूटिंग की गई हैं जहां का हर नजारा अम्मा जयललिता के शुरुवाती दौर की दास्तान बयां कर रहा हैं। मधुर संगीत दिया हैं जी वी प्रकाश कुमार ने और सुरीली आवाज हैं सैंधवी की ,गाने के बोल लिखे हैं इरशाद कामिल ने। यह गाना दिवंगत जयललिता की साल 1965 में आई उनकी पहली फिल्म ’वेणीरा अड़ाई’ की याद दिलाएगा।थलाइवी' फिल्म लेजेंडरी अभिनेत्री और फिर राजनेता बनी जयललिता के जीवन की कहानी पर आधारित हैं।

 

फ़िल्म को पेश किया जा रहा हैं विबरी मोशन पिक्चर्स, कर्मा मीडिया एंटरटेनमेंट और ज़ी स्टूडियोज के साथ जिमसें एसोसिएट हैं गोथिक एंटरटेनमेंट और स्प्रिंट फिल्म्स। फ़िल्म को प्रोड्यूस किया गया हैं विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह ने । इसे को-प्रोड्यूस किया हैं हितेश ठक्कर और तिरुमल रेड्डी ने। फ़िल्म को तमिल , तेलुगू और हिंदी भाषा में ज़ी स्टूडियोस के द्वारा 23 अप्रैल 2021 को वर्ल्ड वाइड रिलीज किया जाएगा।


thalaivithalaivi new songkangana ranautChali Chali full song
loading...