main page

साउथ सुपरस्टार थलपति विजय ने अपने माता-पिता को कोर्ट में घसीटा, जानें क्या है मामला

Updated 20 September, 2021 10:12:11 AM

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार थलापति विजय अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते हैं। विजय का स्टाइल, डायलॉग डिलीवरी और उनका अंदास फैंस को खूब पसंद आता है। फिल्मों के अलावा वह किसी ना किसी बात को लेकर खबरों में रहते हैं। कुछ समय पहले मद्रास हाईकोर्ट ने उनपर एक लाख रुपये का जुर्माना लगाया है। विजय पर आरोप है कि उन्होंने साल 2012 में अपनी एक लग्जरी कार को लंदन से मंगवाया था, उस कार का उन्होंने टैक्स अदा नहीं किया जिसके चलते उन पर जुर्माना लगाया गया था। वहीं विजय एक बार फिर चर्चा में हैं लेकिन इसक

मुंबई: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार थलापति विजय अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते हैं। विजय का स्टाइल, डायलॉग डिलीवरी और उनका अंदास फैंस को खूब पसंद आता है। फिल्मों के अलावा वह किसी ना किसी बात को लेकर खबरों में रहते हैं। कुछ समय पहले मद्रास हाईकोर्ट ने उनपर एक लाख रुपये का जुर्माना लगाया है। विजय पर आरोप है कि उन्होंने साल 2012 में अपनी एक लग्जरी कार को लंदन से मंगवाया था, उस कार का उन्होंने टैक्स अदा नहीं किया जिसके चलते उन पर जुर्माना लगाया गया था। वहीं विजय एक बार फिर चर्चा में हैं लेकिन इसकी वजह कुछ और है।

Bollywood Tadka

विजय ने मद्रास हाईकोर्ट में अपने ही माता पिता के खिलाफ केस दर्ज करवाया। इतना ही नहीं उनके साथ 11 लोगों के खिलाफ भी थलापति विजय ने शिकायत दर्ज करवाई।

Bollywood Tadka

 

राजनीति को लेकर परिवार में कलह

दरअसल, विजय के पिता और निर्देशक एसके चंक्रशेखर ने कुछ समय पहले एक राजनीतिक पार्टी शुरू की थी। इस पार्टी का नाम ऑल इंडिया थलापति विजय मक्कल इयक्कम था। बताया जा रहा है कि चुनाव आयोग में दर्ज दस्तावेजों में इस चुनावी पार्टी के जनरल सेक्रेटरी के तौर पर विजय के पिता का नाम और उनकी मां शोभा चंद्रशेखर इसकी ट्रेजरर हैं।  

Bollywood Tadka

बात ये है कि कुछ वक्त पहले ही विजय ने अपने बयान में कहा था कि उनका इस चुनाव पार्टी से कोई कनेक्शन नहीं है। अपने बयान में विजय ने फैंस से अपील की थी की वो इस पार्टी में सिर्फ उनका नाम देखकर ना जुड़ें। विजय ने ये भी कहा था कि अगर कोई भी उनका नाम, उनकी तस्वीर या फैन क्लब का इस्तेमाल करेगा तो वो उनके खिलाफ केस कर देंगे। अब इसी वजह से एक्टर ने अपने माता पिता समेत 11 लोगों के खिलाफ मद्रास हाईकोर्ट में शिकायत दर्ज की।

Bollywood Tadka

विजय के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने बाल कलाकार के तौर पर फिल्मों में काम किया। जबकि बतौर लीड अभिनेता के तौर विजय की पहली फिल्म 'नालया थीरपू' थी। यह फिल्म साल 1992 में आई थी। उन्होंने जब इस फिल्म में काम किया था तो वह मजह 18 साल के थे। इसके बाद उन्होंने साउथ सिनेमा की एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो  विजय साउथ सिनेमा में अब तक कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। उन्होंने 'मास्टर', 'सरकार', 'थुपक्की', 'जिला', 'बीस्ट' जैसी कई फिल्मों में काम किया। 


thalapathy vijaycivil lawsuitparentsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...