main page

Thank God का मजेदार ट्रेलर रिलीज, चित्रगुप्त बन सिद्धार्थ मल्होत्रा की बैंड बजाते दिखे Ajay Devgn

Updated 09 September, 2022 01:04:59 PM

फिल्म थैंक गॉड का मजेदार ट्रेलर रिलीज। फिल्म की कहानी यमलोक पर आधारित है जहां अजय देवगन चित्रगुप्त के किरदार में हैं तो वहीं  सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह पति- पत्नी के किरदार में हैं।

नई दिल्ली। अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह स्टारर फिल्म थैंक गॉड का ट्रेलर रिलीज हुआ है। फिल्म का ट्रेलर बेहद मजेदार है, जिसे आकाश कौशिक और मधुर शर्मा ने लिखा है। फिल्म की कहानी यमलोक पर आधारित है जहां अजय देवगन चित्रगुप्त के किरदार में हैं तो वहीं  सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह पति- पत्नी के किरदार में हैं।

 

फिल्म थैंक गॉड का मजेदार ट्रेलर रिलीज
ट्रेलर में चित्रगुप्त आयान कपूर बने सिद्धार्थ को उसकी कमियों के बारे में बताते हैं। ट्रेलर की शुरूआत आयान  से होती है, जिसका कार एक्सिडेंट हो जाता है। इसके बाद उसकी मुलाकात चित्रगुप्त से होती है, जहां वह उनसे पूछता है कि क्या उसकी मौत हो गई है? तो चित्रगुप्त उसे बताते हैं कि ना ही वो जिंदा है, ना ही उनकी मौत हुई है बल्कि वो कहीं बीच में लटके हुए हैं। 

 

 

इसके बाद कहानी आगे बढ़ती है और चित्रगुप्त आयान को उसके कर्मों का हिसाब करते हैं। चित्रगुप्त उसे ये भी बताते हैं कि वह अपनी पत्नी से जलता है। बता दें कि फिल्म में सिद्धार्थ की पत्नी का किरदार रकुल प्रीत निभा रही हैं। 

Content Writer: Deepender Thakur

Thank godThank god trailerAjay devgnsidharth malhotrarakul preet singh

loading...