main page

अनुभव सिन्हा की 'थप्पड़' ने की धमाकेदार शुरुआत, जानिए पहले दिन का बॉक्सऑफिस कलेक्शन

29 February, 2020 05:52:39 PM

तापसी पन्नू की फिल्म ''थप्पड़'' 28 फरवरी को सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म को डायरेक्ट किया है अनुभव सिन्हा ने। रिलीज के पहले ही दिन फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन किया...

नई दिल्ली। तापसी पन्नू अभिनीत 'थप्पड़' ने आखिरकार 28 फरवरी 2020 में बड़े पर्दे पर दस्तक दे दी है और दर्शकों से शानदार समीक्षा प्राप्त कर रही है। फिल्म 'थप्पड़' ने दमदार शुरुआत करते हुए पहले दिन 3.07 करोड़ का कलेक्शन किया है और फिल्म ने निश्चित रूप से दर्शकों का रुझान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है।

महत्वपूर्ण विषय को करती है उजागर
फिल्म में जिस तरह से इस महत्वपूर्ण विषय को उजागर किया गया है और कठिन तरीके से बात कह गई है, इसने दर्शकों का मन मोह लिया है। वहीं, सकारात्मक शब्द और मीडिया समीक्षा के साथ वीकेंड पर मजबूत कलेक्शन की उम्मीद है।

अनुभव सिन्हा की हैट्रिक है 'थप्पड़'
'मुल्क' और 'आर्टिकल 15' के बाद 'थप्पड़' अनुभव सिन्हा द्वारा दी गई एक अन्य हैट्रिक फिल्म बन गई है। यही नहीं, मुल्क के बाद तापसी पन्नू और अनुभव सिन्हा ने दूसरी बार इस फिल्म में एक साथ सहयोग किया है। ऑन-स्क्रीन जोड़ी ने निश्चित रूप से इस तरह की दमदार कहानी के साथ सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है।

इन शहरों में आयोजित किया गया प्रीव्यू
रिलीज से पहले, दिल्ली, जयपुर और भोपाल में विभिन्न प्रीव्यू आयोजित किए गए थे। आलोचकों और उपस्थित लोगों ने पहले ही इसे एक ब्लॉकबस्टर और 'द मोस्ट इंपॉर्टेंट फिल्म ऑफ द ईयर' घोषित कर दिया है। अनुभव सिन्हा और भूषण कुमार द्वारा निर्मित और तापसी पन्नू द्वारा अभिनीत 'थप्पड़' 28 फरवरी 2020 में रिलीज हो चुकी है।


ThappadThappad first day box office collectionThappad box office collectiontaapsee pannuanubhav sinhaथप्पड़तापसी पन्नूअनुभव सिन्हा
loading...