main page

फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' की मुश्किलें बढ़ी, कोर्ट ने दिया अनुपम खेर समेत 14 पर FIR का आदेश

08 January, 2019 11:03:23 PM

रिलीज से पहले ही चर्चा में बनी फिल्म ''द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्ट''र एक बार फिर विवादों में फंसती दिख रही है। जी हां, एक बार फिर से इस फिल्म को लेकर..

मुंबईः रिलीज से पहले ही चर्चा में बनी फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्ट'र एक बार फिर विवादों में फंसती दिख रही है। जी हां, एक बार फिर से इस फिल्म को लेकर सियासत गर्मा गई है जिसके चलते बिहार के मुजफ्फरपुर कोर्ट ने फिल्म के अभिनेता अनुपम खेर समेत 16 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दिया है। कोर्ट के इस आदेश के बाद जिले के कांटी थाने में इन सभी के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया।

जानकारी के लिए बता दें याचिका में आरोप लगाया गया कि फिल्म में कई हस्तियों की खराब छवि दिखाई गयी है। वकील सुधीर ओझा ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में याचिका दायर की थी। फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की भूमिका निभाने वाले खेर के अलावा एक्टर अक्षय खन्ना की भी शिकायत की गयी है जो पूर्व प्रधानमंत्री के मीडिया सलाहकार संजय बारू की भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म बारू की इसी नाम से आई किताब पर आधारित है। याचिका में उन कलाकारों के भी नाम हैं जिन्होंने फिल्म में अध्यक्ष सोनिया गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा की भूमिकाएँ निभाई हैं। इसके अलावा फिल्म के निर्माता-निर्देशक के खिलाफ भी शिकायत की गई है। 

 


the accidental prime minister14 peoplecourt orderbollywood hindi news
loading...