FacebookTwitterg+Mail

रिलीज होते ही लीक हुई फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर'

the accidental prime minister full movie leaked online
13 January, 2019 01:11:53 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अनुपम खेर की फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' रिलीज हो गई है। हाल ही में इस फिल्म को लेकर एक खबर सामने आई है। खबरों के मुताबिक यह फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है। फिल्म पाइरेसी वेबसाइट तमिल रॉकर्स द्वारा लीक की गई है।

PunjabKesari, अनुपम खेर इमेज, लीक ऑनलाइन इमेज, द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर इमेज

इस वेबसाइट पर कई भाषाओं के पाइरेटेड वर्जन की फिल्मों को भी लीक किया जाता है। हालांकि इस वेबसाइट पर अधिकतर दक्षिण भारतीय फिल्में लीक होती हैं। पिछले कुछ समय से इस वेबसाइट ने न सिर्फ दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की भी नींद  उड़ा रखी है। वेबसाइट पर बैन लगने के बावजूद भी वेबसाइट दूसरे डोमेन नेम से फिल्में लीक कर रही है। 

PunjabKesari, अनुपम खेर इमेज, लीक ऑनलाइन इमेज, द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर इमेज

रजनीकाेत की पेट्टा भी हुई लीक

पिछले कुछ दिनों पहले इस वेबसाइट ने रजनीकांत की फिल्म पेट्टा को भी लीक किया था। इससे पहले इस साइट ने अमिताभ बच्चन और आमिर खान की 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' सिनेमाघरों में रिलीज होने के कुछ घंटो बाद ही लीक कर दिया था। बता दें कि यह वेबसाइट फिल्म के पायरेटेड वर्जन के लिए फेमस है। 

PunjabKesari, अनुपम खेर इमेज, लीक ऑनलाइन इमेज, द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर इमेज

फिल्‍म लीक होने से इसकी कमाई पर बुरा असर पड़ सकता है। अनुपम खेर और अक्षय खन्‍ना की यह फिल्‍म ट्रेलर रिलीज के बाद से ही विवादों में घिरी हुई थी। वहीं भारत के कुछ हिस्सों में कड़े विरोध के बावजूद 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' ने 4.5 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। यह फिल्म कड़ी सुरक्षा के बीच शुक्रवार को रिलीज हुई, क्योंकि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कुछ स्थानों पर विरोध प्रदर्शन किया।
     


the accidental prime minister movie leaked online anupam kher hindi news Bollywood Hindi News Bollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi News Bollywood Celebrity Hindi News
loading...