FacebookTwitterg+Mail

ट्रेलर रिलीज होते ही ट्रोल हुई 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर'

the accidental prime minister get troll
28 December, 2018 02:30:01 PM

मुंबई: देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर बन रही फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने इसमें मनमोहन सिंह का किरदार निभाया है। फिल्म का निर्देशन विजय रत्नाकर गुट्टे ने किया है।

 

 

हंसल मेहता इसके क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं। फिल्म में अनुपम खेर के अलावा अक्षय खन्ना भी लीड रोल में है। अक्षय ने संजय बारू का किरदार निभाया है। संजय, पूर्व प्रधानमंत्री के मीडिया सलाहकार थे। उन्हीं की किताब पर फिल्म की कहानी आधारित है। मगर ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया मीम्स बनने भी शुरू हो गए है।

 

 

सोशल मीडिया यूजर्स न्यू ईयर की पार्टी से लेकर गर्लफ्रेंड-व्बॉयफ्रेंड के प्यार से जोड़कर 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया यूजर्स ने तो 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के ट्रेलर को शराब की पार्टी से भी जोड़कर ट्रोल किया है।

 

 

अनुपम की फोटो के साथ किसी ने लिखा कि जब आपका पार्टनर बोले मुझे ब्रेकअप करना है, तो वहीं फिल्म में राहुल गांधी का किरदार कर रहे अर्जुन माथूर की तस्वीर पर भी माजकिया अंदाज में कमेंट किए गए हैं। 
 


The Accidental Prime Minister hindi news anupam kher troll Bollywood Hindi News Bollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi News Bollywood Celebrity Hindi News
loading...