main page

'सांसें जा रही हैं प्लीज मदद करें' दोस्त की नाजुक हालात देख  'द बिग बुल' फेम निकिता दत्ता ने लगाई गुहार

Updated 28 April, 2021 09:24:01 AM

देश में कोरोना की दूसरी लहर ने हाहाकार मचा दिया है। आम आदमी से लेकर खास कर इलाज के लिए हाॅस्पिटलों में ठोकर खा रहे हैं। किसी अस्पताल में बेड नहीं है तो कहीं ऑक्सीजन नहीं है। यह स्थिति पूरे देश में देखने को मिल रही है। हाल ही में ''द बिग बुल'' फेम एक्ट्रेस निकिता दत्ता ने अपने दोस्त की मदद के लिए आवाज उठाई। इस समय निकिता की हालात बेहद नाजुक है। दोस्त की खराब हालत देखकर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों से मदद मांगी।

मुंबई: देश में कोरोना की दूसरी लहर ने हाहाकार मचा दिया है। आम आदमी से लेकर खास कर इलाज के लिए हाॅस्पिटलों में ठोकर खा रहे हैं। किसी अस्पताल में बेड नहीं है तो कहीं ऑक्सीजन नहीं है। यह स्थिति पूरे देश में देखने को मिल रही है।

Bollywood Tadka

हाल ही में 'द बिग बुल' फेम एक्ट्रेस निकिता दत्ता ने अपने दोस्त की मदद के लिए आवाज उठाई। इस समय निकिता की हालात बेहद नाजुक है। दोस्त की खराब हालत देखकर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों से मदद मांगी।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस ने ट्वीट कर लिखा- 'जुहू क्रिटिकेयर में मेरी दोस्त की सांसें जा रही हैं। उन्हें तुरंत मदद की सख्त जरूरत है। अगर कोई इस मामले को लीड करता है तो बहुत मदद हो जाएगी। इंजेक्शन आइटोलिजैक (100 mg) और इंजेक्शन टोउलीजुमाब (400 mg) या फिर इंजेक्शन एक्टेमेरा (400 mg)।'

Bollywood Tadka

बता दें कि निकिता 'द बिग बुल' में अभिषेक के साथ नजर आई थीं। इसके अलावा वह शाहिद कपूर की कबीर सिंह और अक्षय कुमार की गोल्ड में भी काम कर चुकी हैं। निकिता टीवी सीरियल इक दूजे के वास्ते और ड्रीम गर्ल में भी नजर आ चुकी हैं। 


the bigg bullactressnikita duttafriendcovid19coronavirusBollywood NewsCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...