main page

दर्दनाकः 'The Chosen One' के दो एक्टर्स की सड़क दुर्घटना में मौत, 6 घायल

Updated 19 June, 2022 01:16:10 PM

नेटफ्ल‍िक्स सीरीज ''The Chosen One'' फेम एक्टर Raymundo Gurdano और Juan Francisco Aguilar के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है। दोनों एक्टर्स की सड़क हादसे में मौत हो गई है। 16 जून को उनकी वैन क्रैश होकर पलट गई और इस हादसे में दोनों स्टार्स की जान चली गई। इस दुखद खबर से एक्टर्स के फैंस और करीबियों को बीच शोक की लहर दौड़ गई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. नेटफ्ल‍िक्स सीरीज 'The Chosen One' फेम एक्टर Raymundo Gurdano और Juan Francisco Aguilar के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है। दोनों एक्टर्स की सड़क हादसे में मौत हो गई है। 16 जून को उनकी वैन क्रैश होकर पलट गई और इस हादसे में दोनों स्टार्स की जान चली गई। इस दुखद खबर से एक्टर्स के फैंस और करीबियों को बीच शोक की लहर दौड़ गई है।


 


यह दर्दनाक घटना मेक्स‍िको स्थ‍ित Baja California Sur Peninsula के Mulege के पास हुई। इस हादसे में रेमुंडो गुरदानो और जुआन फ्रांसिस्को एगुइलारो की जान चली गई और सीरीज के दो कास्ट मेंबर्स और चार क्रू मेंबर्स घायल हो गए। सभी को मौके पर पास के अस्पताल में ले जाया गया।

Bollywood Tadka

 


रिपोर्ट के मुताब‍िक, सीरीज की टीम मेक्स‍िको में 'द चोजेन वन' की शूट‍िंग कर रही थी और शूट‍िंग के बाद टीम लोकल एयरपोर्ट की ओर जा रही थी तभी यह हादसा हो गया। 

इस घटना के बाद Redrum कंपनी ने इस नेटफ्ल‍िक्स सीरीज के काम को रोक दिया है। Everardo Gout और Leopoldo Gout इस सीरीज के को-शो रनर्स थे।


The Chosen OneRaymundo GurdanoJuan Francisco Aguilardiesroad accidentBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment
loading...