main page

फिल्म 'संजू' के बाथरूम सीन को लेकर हुआ विवाद, एक्टिविस्ट ने सेंसर बोर्ड को लिखा खत

Updated 13 June, 2018 02:38:28 PM

बॉलीवुड फिल्म ''संजू'' के ट्रेलर को लेकर एक नया विवाद सामने आया है। यह विवाद फिल्म के बाथरूम सीन को लेकर है। इस सीन में रणबीर कपूर जेल में बैठे होते हैं और उसी दौरान जेल के बाथरूम में लीकेज होता है। वह चीख- चीख कर जेल कर्मचारियों को बुलाते हैं।

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म 'संजू' के ट्रेलर को लेकर एक नया विवाद सामने आया है। यह विवाद फिल्म के बाथरूम सीन को लेकर है। इस सीन में रणबीर कपूर जेल में बैठे होते हैं और उसी दौरान जेल के बाथरूम में लीकेज होता है। वह चीख- चीख कर जेल कर्मचारियों को बुलाते हैं। इस सीन को लेकर आरटीआई एक्टिविस्ट पृथ्वी मस्के ने आपत्ति जताई है। उनके अनुसार इस तरह के सीन से भारतीय जेलों की छवि को बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है।

 

Bollywood Tadka

 

इस सिलसिले में मस्के ने सेंसर बोर्ड को एक खत भी लिखा है। इस खत में उन्होंने अपनी बात रखी है और लिखा है कि इस तरह के सीन से लोगों को गुमराह नहीं करना चाहिए और भारतीय जेलों की छवि नहीं बिगाड़नी चाहिए। अब तक उनके इस खत पर सेंसर बोर्ड और फि‍ल्म की टीम की ओर से कोई जवाब नहीं आया है। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि फिल्म के ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। संजय की जिंदगी के कई अनदेखे पहलुओं ने दर्शकों को चौंका दिया है। अब देखना बाकि है कि फिल्म लोगों के दिलों में क्या खास जगह बना पाती है। फिल्म 29 जून को रिलीज होगी।

 

Bollywood Tadka

:

sanjuranbir kapoorsanjay dutt

loading...