main page

'The Family Man 2' ने जीता बी-टाउन का दिल, ऐसे मनाया जश्न!

Updated 08 June, 2021 04:14:24 PM

The family man 2 सभी का दिल जीत रही है और इसी बीच सीरीज की कास्ट ने सेट से दिलचस्प BTS के साथ...

Bollywood Tadkaनई दिल्ली/टीम डिजिटल। सर्वश्रेष्ठ स्पाई-थ्रिलर सीरीज 'द फैमिली मैन' का नया सीज़न 4 जून को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया गया था और तब से आलोचकों व दर्शकों के बीच प्रशंसा का पात्र बना हुआ है। हम सभी ने 2 साल तक इस शो के नए सीजन का इंतजार किया है और यह वसूल हो गया है। 

नया सीज़न दर्शकों को लुभाने में कामयाब रहा है और कैसे, राज एंड डीके द्वारा ऐसी अद्भुत कहानी व मनोज बाजपेयी, सामंथा अक्किनेनी और बाकी महत्वपूर्ण भूमिकाओं ने हम सभी को स्तब्ध कर दिया है। बी-टाउन के कई लोगों द्वारा इसे भारतीय ओटीटी मास्टरपीस कहे जाने वाले के साथ-साथ आयुष्मान खुराना, विक्की कौशल जैसी हस्तियों ने अपने सोशल मीडिया पेज पर खुशी व्यक्त की है और रकुल प्रीत सिंह, अभिषेक चौबे सहित कई अन्य लोगों ने भी शो के कलाकारों की जमकर प्रशंसा की है। 

आयुष्मान खुराना लिखते हैं-

 

विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया- "#ChellamSir > google" 

इस सीरीज़ ने इंडस्ट्री के सेलेब्स को स्तब्ध कर दिया है और इसके गवाह हम सब भी है जिसमें एक मध्यम वर्ग व्यक्ति श्रीकांत तिवारी, जो एक विश्व स्तरीय जासूस है, राष्ट्रीय जांच एजेंसी के लिए काम करता है। अपने उच्च जोखिम वाले काम में सर्वश्रेष्ठ होने के बावजूद संतुलन बनाने के लिए संघर्ष करते हुए, यह श्रृंखला सभी को प्रभावित करती है। 

सिर्फ़ यही नहीं, श्रेया धनवंतरी ने सीजन 1 के दिनों की एक अनमोल स्मृति साझा की है। वह लिखती हैं-

और शारिब हाशमी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा-

पुरस्कार विजेता अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ के साथ दक्षिण सुपरस्टार सामंथा अक्किनेनी ने अपना डिजिटल डेब्यू किया है, जो पद्म श्री प्राप्तकर्ता मनोज बाजपेयी, प्रियामणि सहित शारिब हाशमी, सीमा बिस्वास, दर्शन कुमार, शरद केलकर सनी हिंदुजा, श्रेया धन्वंतरी, शहाब अली, वेदांत सिन्हा और महक ठाकुर इत्यादि अविश्वसनीय प्रतिभाओं के साथ नज़र आ रही हैं। 

डी2आर फिल्म्स द्वारा निर्मित, यह बहुप्रशंशित शो अब  240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।

Content Writer: Chandan

The family manThe family man 2The family man 2 castThe family man 2 BTSThe family man 2 news

loading...