main page

'द फैमिली मैन 2' का Teaser हुआ रिलीज, दिखी नई कहानी

13 January, 2021 03:56:57 PM

''द फैमिली मैन'' 2 का Teaser हुआ रिलीज।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'द फैमिली मैन' के बहुप्रतीक्षित नए सीजन को लेकर दीवानगी और उत्सुकता बरकरार रखते हुए अमेजन प्राइम वीडियो ने एक वीडियो पेश किया है, जिसमें शारिब हाशमी द्वारा निभाया गया किरदार जेके अपने बॉस श्रीकांत तिवारी के साथ बने अपने जबर्दस्त और अकल्पनीय रिश्तों का बखान करता दिखाई दे रहा है। नॉन-स्टॉप दिल्लगी, चुहल, हंसी-ठट्ठा और यारीबाजी उनके कामकाजी रिश्ते का एक अहम पहलू था, जो हास्य पैदा करने के साथ-साथ कहानी को आगे भी बढ़ाता था। 

 

द फैमिली मैन का Teaser हुआ रिलीज
इस वीडियो में हम जेके को दोनों के बीच बना कामकाजी तालमेल याद करते देखते हैं और यह भी महसूस कर सकते हैं कि एक ही सिक्के के ये दोनों पहलू सुभीते से काम करने के लिए एक-दूसरे पर किस तरह निर्भर थे। स्मोकिंग, ड्रिंकिंग और खान-पान; खासकर वड़ा-पाव खाने के लिए दोनों की दिलचस्पियां एकदम मिलती-जुलती थीं। इसके साथ-साथ कार्य-नीति के मामले में यह जोड़ी बेहद कड़क थी और एक-दूसरे के लिए जान लड़ा देती थी।

कुछ मौकों पर किसी समस्या का हल निकालने के तरीकों को लेकर दोनों के बीच मतभेद भी पैदा होते थे, लेकिन इसका उन्हें फायदा ही मिलता था। दोनों के बीच एक-दूसरे के प्रति गहरा सम्मान भी नजर आता था। उनके साहचर्य में कामकाज का सटीक मिश्रण मौजूद था, लेकिन मौज-मस्ती करने और एक-दूसरे की टांग खींचने से दोनों कभी नहीं चूकते थे। आम तौर पर हम जो जूनियर और सीनियर वाला तालमेल देखते हैं, दोनों की भागीदारी उससे बहुत परे थी। यह साझापन उनके दफ्तर के कामकाज तक ही सीमित नहीं था, बल्कि व्यक्तिगत मामलों में भी वे एक-दूसरे को मशविरा देने और मदद करने के लिए तत्पर रहते थे। 

 

इस जोड़ी को देखते हुए और याद करते हुए हर कोई द फैमिली मैन के नए सीजन के लिए बेताब है, जो 12 फरवरी, 2021 को 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रहा है। राजऔर डीके द्वारा निर्देशित इस शो में प्रियामणि, शरद केलकर और सामंथा अक्किनेनी की भी प्रमुख भूमिकाएं हैं।


the family manthe family man season 2 teasermanoj bajpayeeweb series
loading...