main page

फिल्म '83' को रेड सी इंटरनेशनल फेस्टिवल में मिली स्टैंडिंग ओवेशन

Updated 17 December, 2021 11:51:20 AM

रणवीर सिंह अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म 83 का बुधवार, 15 दिसंबर को जेद्दा में आयोजित हुए रेड सी फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर किया गया है जहाँ फ़िल्म को दर्शकों से स्टैंडिंग ओवेशन मिली है। एक ट्विटर यूजर ने फ़िल्म द्वारा स्टैंडिंग ओवेशन प्राप्त करते हुए एक वीडियो साझा किया।

नई दिल्ली। रणवीर सिंह अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म 83 का बुधवार, 15 दिसंबर को जेद्दा में आयोजित हुए रेड सी फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर किया गया है जहाँ फ़िल्म को दर्शकों से स्टैंडिंग ओवेशन मिली है। एक ट्विटर यूजर ने फ़िल्म द्वारा स्टैंडिंग ओवेशन प्राप्त करते हुए एक वीडियो साझा किया। 

रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, 83 फिल्म के निर्देशक कबीर खान ने अपनी पत्नी मिनी माथुर के साथ हाल ही में चल रहे जेद्दा फिल्म फेस्टिवल में ग्रैंड अपीयरेंस दी है। पूर्व क्रिकेट दिग्गज कपिल देव और उनकी पत्नी रोमी के साथ सितारों ने फेस्टिवल में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई, जहां दर्शकों के लिए 83 की स्क्रीनिंग भी की गई थी। 

रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स द्वारा कबीर खान फिल्म्स प्रोडक्शन की 83 को पेश किया जाएगा। रिलायंस एंटरटेनमेंट और पीवीआर पिक्चर्स की यह फ़िल्म 24 दिसंबर 2021 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में 3डी में रिलीज होने वाली है। 

फिल्म का निर्माण दीपिका पादुकोण, कबीर खान, विष्णु वर्धन इंदुरी, साजिद नाडियाडवाला, फैंटम फिल्म्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट ने मिलकर किया है।

Content Writer: Deepender Thakur

film 83the Red Sea International Festival83रेड सी इंटरनेशनल फेस्टिवलस्टैंडिंग ओवेशन

loading...