main page

फ़िल्म "तड़प" से पहला गाना 'तुमसे भी ज्यादा' जल्द होगा रिलीज!

Updated 30 October, 2021 03:34:01 PM

दर्शक इसकी रिलीज़ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं

नई दिल्ली/डिजिटल टीम।  जब से साजिद नाडियाडवाला की 'तड़प' की पहली झलक पेश की गई है, दर्शक इसकी रिलीज़ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पोस्टर, ट्रेलर और दोनों किरदारों के रॉ, इंटेंस और पैशनेट लुक को लाखों लोगों ने पसंद किया है और अब नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने घोषणा करते हुए साझा किया है कि फ़िल्म से पहला गाना जल्द ही रिलीज होगा। 

 

नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने अपने ऑफिसियल एकाउंट पर साझा करते हुए लिखा,"

 

 

मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित, रोमांटिक एक्शन ड्रामा, जिसमें नवोदित अहान शेट्टी और तारा सुतारिया ने अभिनय किया है, दोनों के बीच दमदार केमिस्ट्री देखने मिल रही है। यह फिल्म सिर्फ एक अन्य रोमांटिक एक्शन फ्लिक नहीं है, बल्कि रोमांस, एक्शन, रेज और मूल रूप से एक संपूर्ण पैकेज है, जो दर्शकों को उनकी सीट से बांधकर रखेगा। इस पहले गाने को अरिजीत सिंह ने आवाज दी है, एक ऐसी आवाज जिसे पूरा देश गुनगुनाता है और साथ में गाता है। वही, म्यूजिक प्रीतम द्वारा दिया गया है। 

 

फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से ढेर सारा प्यार मिल रहा है, जिससे यह अब तक का सबसे बड़ा नवोदित ट्रेलर बन गया है जिसे 24 घंटों में 30+ मिलियन बार देखा गया है। 

फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और सह-निर्मित, साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित, रजत अरोड़ा द्वारा लिखित व मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन 'तड़प' 3 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

News Editor: Vikash thakur

Film Tadap first song will be released soon

loading...