main page

अमेजॉन प्राइम वीडियो की सीरीज 'द फॉरगोटेन आर्मी- आजादी के लिए' का टीजर उड़ा देगा होश

Updated 19 December, 2019 03:12:41 PM

अपने पहले मोशन पोस्टर के साथ दर्शकों को जिज्ञासु करने के बाद, अमेज़न प्राइम वीडियो ने अपनी बहुप्रतीक्षित अमेजॉन ऑरिजिनल सीरीज ''द फॉरगॉटन आर्मी'' (the unforgotten army) - आजादी के लिए का दमदार टीजर रिलीज कर दिया है।

नई दिल्ली। अपने पहले मोशन पोस्टर के साथ दर्शकों को जिज्ञासु करने के बाद, अमेज़न प्राइम वीडियो ने अपनी बहुप्रतीक्षित अमेजॉन ऑरिजिनल सीरीज 'द फॉरगॉटन आर्मी' (the unforgotten army) - आजादी के लिए का दमदार टीजर रिलीज कर दिया है।

निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर टीज़र साझा किया है और लिखते,"this republic day, get ready to witness the untold true story of #TheForgottenArmy!@kabirkhankk @sunnykaushal89 #sharvari @ipritamofficial"

 

टीजर में भारतीय सेना की कहानी दिखाई गयी है, जिसके जरिये सेना के जवानों के जीवन की प्रमुखता और अंतर्दृष्टि साझा की गई है। इस शो में दो उभरते सितारें सनी कौशल और शरवरी मुख्य भूमिका में हैं।

 

'फॉरगॉटन आर्मी' की पूरी अप्रकाशित अवधारणा ने अधिक जिज्ञासु कर दिया है। कबीर खान द्वारा निर्मित और निर्देशित, यह सीरीज 24 जनवरी 2020 में रिलीज के लिए तैयार है और अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।

: Chandan

the forgotten armybollywood gossipsbollywoodद फॉरगॉटन आर्मी

loading...