main page

'द गोल्डन बॉय' - मॅरेडोना को विशेष श्रद्धांजलि देते हुए लेकर आए अपना ए-गेम

Updated 08 November, 2021 02:25:07 PM

दिग्गज डिएगो मॅरेडोना की याद में, ऑल स्टार्स एफसी और इन्फ्लुएंसर्स एफसी मुंबई के नरसी मुंजी मैदान में फुटबॉल का एक दोस्ताना मॅच खेलने के लिए एक साथ आए। शाम को रणबीर कपूर, अहान शेट्टी, शूजीत सरकार, अभिमन्यु दसानी, करण वाही, आदित्य सील, ज़ैद दरबार, विराज घेलानी और रणवीर अल्लाहबादिया जैसे आयकॉनिक फुटबॉ

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिग्गज डिएगो मॅरेडोना की याद में, ऑल स्टार्स एफसी और इन्फ्लुएंसर्स एफसी मुंबई के नरसी मुंजी मैदान में फुटबॉल का एक दोस्ताना मॅच खेलने के लिए एक साथ आए। शाम को रणबीर कपूर, अहान शेट्टी, शूजीत सरकार, अभिमन्यु दसानी, करण वाही, आदित्य सील, ज़ैद दरबार, विराज घेलानी और रणवीर अल्लाहबादिया जैसे आयकॉनिक फुटबॉल खिलाड़ीयोने खेला और प्रतिष्ठित हस्तियों और प्रभावशाली लोगों को प्रेरित किया। एक असाधारण मैच जो अंत: तक रोमांचक रहा और पेनल्टी शूटआउट में समाप्त हुआ, जिसमें इन्फ्लुएंसर एफसी चैंपियन के रूप में सामने आया। यह एक ऐसी शाम थी जब सितारों ने एकजुट होकर न केवल खेल के प्रति अपने जुनून को प्रदर्शित किया, बल्कि डिएगो मॅरेडोना के लिए उनके प्यार और जजबे को प्रदर्शित किया।

अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ माराडोना: ब्लेस्ड ड्रीम, 10 एपिसोड में फैली एक बायोपिक, जो अर्जेंटीना में उनकी विनम्र शुरुआत से लेकर बार्सिलोना और नेपोली के माध्यम से उनके खेल बदलने वाले करियर तक, और 86 में मैक्सिको में विश्व कप जीतने के लिए अपनी राष्ट्रीय टीम को लेने में उनकी भूमिका के साथ महान फुटबॉल खिलाड़ी डिएगो अरमांडो माराडोना की जीत और चुनौतियों का अनुसरण करती है। बायोपिक दिवंगत प्रसिद्ध फुटबॉलर के लिए एक मार्मिक प्रशंसा है, जो खिलाड़ी के लिए उनके प्यार और प्रशंसा और खेल के प्रति उनके जुनून को साझा करता है।

Content Writer: Deepender Thakur

The Golden BoyA gamespecial tribute to Maradonaद गोल्डन बॉयमॅरेडोनाश्रद्धांजलि

loading...