main page

एसएस राजामौली की फिल्म छत्रपति का हिंदी रीमेक रिलीज होने के लिए पूरी तरह है तैयार !

Updated 21 February, 2023 01:54:19 PM

एसएस राजामौली की ऑफिशियल हिंदी रीमेक छत्रपति की देश भर में रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। एसएस राजामौली की ऑफिसियल हिंदी रीमेक छत्रपति की देश भर में रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। पेन स्टूडियोज के तहत डॉ जयंतीलाल गाडा द्वारा निर्मित फिल्म श्रीनिवास बेलमकोंडा की बड़ी बॉलीवुड डेब्यू का प्रतीक है और एसएस राजामौली द्वारा हैदराबाद में लॉन्च किया गया था क्योंकि उन्होंने फिल्म के मुहूर्त का उद्घाटन किया था। 

तेलुगु एक्शन-ड्रामा छत्रपति इमोशन से भरी हुई थी और दर्शकों को उन प्रवासियों के शोषण के माध्यम से ले गई जो दूर-दूर से भारत आते हैं और बिना किसी आधिकारिक पहचान के रहते हैं।

श्रीनिवास बेलमकोंडा अभिनीत वीवी विनायक द्वारा निर्देशित हिंदी रीमेक, जिसे बड़े पैमाने पर तैयार किया गया है और हैदराबाद में भव्य सेट पर बड़े पैमाने पर शूट किया गया है, फिल्म आखिरकार अपनी शूटिंग पूरी कर ली है और देश भर में रिलीज के लिए तैयार है। 

जबकि विवरण फिलहाल गुप्त हैं, यह अफवाह है कि निर्माता प्रशंसकों के उत्साह को बरक़रार रखने के लिए जल्द ही एक बड़ी घोषणा करेंगे। जबकि श्रीनिवास बेलमकोंडा एक्शन-ड्रामा में प्रभास की भूमिका को फिर से निभाएंगे, निर्माताओं ने मेन लीड एक्ट्रेस का खुलासा नहीं किया है, और इसकी  घोषणा वे  भव्य तरीके से करेंगे।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Hindi remakeSS RajamouliChhatrapati

loading...