main page

द जर्नी ऑफ जयपुर पिंक पैंथर लोगों को अपने सपनों को कभी नहीं छोड़ने के लिए प्रेरित करेगी!

Updated 10 December, 2020 01:19:35 PM

द जर्नी ऑफ जयपुर पिंक पैंथर ब्वॉयज की कड़ी मेहनत, दृढ़ संकल्प और धैर्य है, जो आपको अपने सपनों का पीछा करने के लिए प्रेरित करेगा। हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियो पर सन्स ऑफ द सॉइल: जयपुर पिंक पैंथर्स का पहला स्पोर्ट्स डॉक्यू-सीरीज का प्रीमियर हुआ...

नई दिल्ली। द जर्नी ऑफ जयपुर पिंक पैंथर ब्वॉयज की कड़ी मेहनत, दृढ़ संकल्प और धैर्य है, जो आपको अपने सपनों का पीछा करने के लिए प्रेरित करेगा। हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियो पर सन्स ऑफ द सॉइल: जयपुर पिंक पैंथर्स का पहला स्पोर्ट्स डॉक्यू-सीरीज का प्रीमियर हुआ।

पसंद आ रही वेब सीरीज
 स्पोर्ट्स डॉक्यू-सीरीज को दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है क्योंकि यह उन खिलाड़ियों के संघर्ष को उजागर करता है जो खेल में कुछ बड़ा करने के इच्छुक थे, इसमें सक्सेसफुल कबड्डी फ्रेंचाइजी की अनफ़िल्टर्ड शिखर की कहानी है।प्रेरणादायक कहानियां बताने के लिए बहुत प्रसिद्ध एक पेज ह्यूमन्स ऑफ़ बॉम्बे है, जिसमें हाल ही में हमारे पिंक पैंथर्स, टीम के कप्तान दीपक हुड्डा और संदीप ढल शामिल हैं।

अमेजन प्राइम पर हो रही है स्ट्रीम
 दोनों खिलाड़ियों और उनके परिवारों ने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए जिन संघर्षों का सामना किया था, उनके बलिदान को संक्षिप्त में यहां दिखाया गया है।अमेजन प्राइम वीडियो ने इनकी आवाज को माध्यन देने का प्रयास किया है ताकि आने वाली पीढ़ियों को सभी के साथ आगे बढ़ने के लिए बढ़ावा मिले। सॉन्स ऑफ द सॉइल: जयपुर पिंक पैंथर्स हर खेल प्रशंसक के लिए प्रेरणादायक यात्रा है। अभी देखने के लिए अमेजन प्राइम वीडियो में लॉग इन करें।

: Chandan

Abhishek BachchanAbhishek Bachchan instagramAbhishek Bachchan jaipur pink panthersons of soilAbhishek Bachchan instagramअभिषेक बच्चन

loading...