main page

बोल्ड और इंटीमेट सीन्स से भरी पूनम पांडे की फिल्म 'द जर्नी ऑफ: कर्मा' का ट्रेलर

Updated 03 October, 2018 04:28:11 PM

बाॅलीवुड एक्टर शक्ति कपूर जल्द ही फिल्मों में वापसी करने जा रहे हैं। हाल ही में शक्ति की फिल्म 'द जर्नी ऑफ: कर्मा' का ट्रेलर रिलीज किया गया। ट्रेलर में शक्ति को उनकी उम्र से जरा बड़ा दिखाया गया है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शक्ति कपूर जल्द ही फिल्मों में वापसी करने जा रहे हैं। हाल ही में शक्ति की फिल्म 'द जर्नी ऑफ: कर्मा' का ट्रेलर रिलीज किया गया। ट्रेलर में शक्ति को उनकी उम्र से जरा बड़ा दिखाया गया है। फिल्म में वह एक ऐसे शख्स के किरदार में नजर आ रहे हैं, जिसका दिल अपने से कम उम्र की एक लड़की पर आ गया है। ट्रेलर में पूनम पांडे एक ऐसी लड़की के किरदार में नजर आ रही हैं, जो अपने सपनों को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है।

 

 

इसमें दिखाया गया है कि कैसे सपनों को पूरा करने का जूनून किसी इंसान को लव, सेक्स और धोखे के रास्ते पर ले जाता है। इसमें पूनम पांडे और शक्ति कपूर ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं। ट्रेलर में सेक्सी सीन्स की भरमार देखने को मिल रही है। अब किस तरह किसी के कर्म उनकी जिंदगी में उनके आड़े आते हैं और फिल्म क्या कहानी बताना चाह रही है, ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा। यह फिल्म 26 अक्टूबर को रिलीज होगी। 

: Neha

the journey of karmaofficialtraileroutpoonam pandeyshakti kapoor

loading...