main page

कपिल शर्मा के शो में नज़र आए ये सेलिब्रिटी, लगे हंसी के ठहाके

Updated 23 February, 2019 11:55:25 PM

कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो की दीवानगी फिर सिर चढ़कर बोलने लगी है। कपिल शर्मा का कॉमेडी शो ''द कपिल शर्मा शो'' इन दिनों खूब सुर्खियां लूट रहा है। आज य़ानि शनिवार को कपिल के शो में क्रिकेट प्रमोशन के लिए कई सितारें नज़र ...

मुंबईः कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो की दीवानगी फिर सिर चढ़कर बोलने लगी है। कपिल शर्मा का कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' इन दिनों खूब सुर्खियां लूट रहा है। आज य़ानि शनिवार को कपिल के शो में क्रिकेट प्रमोशन के लिए कई सितारें नज़र आएं। इनमें सोहेल खान, सुनील शेट्टी, नवराज हंस, मनोज तिवारी, साउथ एक्टर सुदीर, निरहुआ समेत कई सितारें शामिल हुए। वजह यह है कि सभी सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग (CCL) को प्रमोट करने के लिए कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे। 
Bollywood Tadka
शो के दौरान खूब हंसी के ठहाके लगे। सबसे ज्यादा खास बात तो ये रही कि इस बार फिर से शो में नवजोत सिहं सिद्धू ही देखने को मिले। कहा जा रहा था कि शायद अबकी बार शो में नवजोत सिहं की जगह अर्चना पूरन सिंह लेंगी। लेकिन ऐसा नही हुआ।
Bollywood Tadka
वहीं दूसरी ओर शो की बात करें तो कपिल शर्मा ने अपनी कॉमेडी बातों से खूब समां बाधें रखा। इस दौरान बहुत सी बातें सितारों ने साझां की। मनोज तिवारी ने अपने गानों से माहौल को और रंगीन बना दिया। मनोज तिवारी ने शो के दौरान डांस करते भी नज़र आए। मनोज के साथ साथ बाकि सितारें भी झूमते दिखें।

: Pawan Insha

The kapil sharma showkapil sharma show 23 fabbollywoodcricket leaguecricketcricket newssunil shetthysohel khan

loading...