main page

फैंस के लिए बुरी खबर, टॉप 5 से बाहर हुआ कपिल शर्मा का शो

20 June, 2019 07:56:19 PM

कपिल शर्मा का शो को लेकर एक बुरी खबर सामनें आ रही है। इस हफ्तें की टीआरपी लिस्ट में कपिल शर्मा का शो टीआरपी के मामले में काफी नीचे गिर गया है। जी हां, इस बार एक बार फिर से टीआरपी पर द कपिल शर्मा शो और कुमकुम भाग्य को जोरदार झटका लगा है। ऑनलाइन टीआरपी पर इस वीक इन दोनों शो को पीछे हटना पड़ा है। इस हफ्तें ...

मुंबईः कपिल शर्मा का शो को लेकर एक बुरी खबर सामनें आ रही है। इस हफ्तें की टीआरपी लिस्ट में कपिल शर्मा का शो टीआरपी के मामले में काफी नीचे गिर गया है। जी हां, इस बार एक बार फिर से टीआरपी पर द कपिल शर्मा शो और कुमकुम भाग्य को जोरदार झटका लगा है। ऑनलाइन टीआरपी पर इस वीक इन दोनों शो को पीछे हटना पड़ा है। इस हफ्तें टीआरपी में काफी बड़ी फेरबदल हुई है। भले ही कोमोलिका शो से बाहर हो गई हैं। लेकिन अनुराग और प्रेरणा की लव स्टोरी के बीच मिस्टर बजाज के आने का ट्विस्ट सभी को बेहद पसंद आया है। 
Bollywood Tadka
इस वजह से ये शो इस वीक ऑनलाइन टीआरपी पर सीधा नंबर 1 पर पहुंच गया है। इतना ही नहीं एक और शो है जिसने अपनी दमदार वापसी की है। लीप के बाद आखिर कैसे होगा कार्तिक और नायरा का मिलना, इसे देखते हुए दर्शकों ने इस शो को नंबर 2 पर पहुंचा दिया है। 

हालांकि ये रिश्ते हैं प्यार के को थोड़ा सा पीछे आना पड़ा है। इस वीक ये शो नंबर 3 पर पहुंच गया है। नंबर 4 पर काफी चौंकाने वाली नई एंट्री हुई है। पर्ल वी पुरी के फैंस एक बार फिर अपने इस स्टार के शो को टीआरपी पर लाने की तैयारी में हैं। बेपनाह प्यार को आते ही ऑनलाइन टीआरपी में नंबर 4 की जगह मिली है। द कपिल शर्मा शो और कुमकुम भाग्य इस वीक फिर से खुद को टॅाप 5 टीवी शो में सेफ नहीं कर पाया है। अब देखना ये होगा कि आने वाले समय में कपिल का शो फैंस के दिलों में अपनी जगह बना पाता है या नही। 


TRP listtop 5the kapil sharma showkapil sharmatv newsbollywood tadkabollywood updatebollywood masalabollywood top news
loading...