main page

कपिल शर्मा के शो में पहुंचे मौनी राए और जॉन इब्राहिम

Updated 07 April, 2019 01:18:53 AM

कपिल शर्मा का शो एक बार फिर से धमाल मचाता नज़र आ रहा है। इस बार कपिल के शो की शुरुआत होती है कप्पू का भाई चप्पू से। चप्पू का किरदार निभाने वालें कपिल शो में नज़र आएं। शो में चप्पू अपनी चटपटी बातों से शो में रंग जमाए...

मुंबईः कपिल शर्मा का शो एक बार फिर से धमाल मचाता नज़र आ रहा है। इस बार कपिल के शो की शुरुआत होती है कप्पू का भाई चप्पू से। चप्पू का किरदार निभाने वालें कपिल शो में नज़र आएं। शो में चप्पू अपनी चटपटी बातों से शो में रंग जमाए रखते है।

इसके बाद कपिल के शो में एंट्री होती है मौनी राए और जॉन इब्राहिम की। इस बार कपिल के शो में जॉन कपिल और मौनी राए एज ए गेस्ट नज़र आएं। वह शो में अपनी हालिया रिलीज फिल्म रॉ के प्रमोशन के लिए आए। फिल्म की एक्ट्रेस मौनी रॉय भी यहां आईं। इसके बाद कपिल के शो में एंट्री होती बच्चा यादव की। बच्चा यादव अपने फनी सवाल जवाबों से शो का माहौल बना देते हैं।
Bollywood Tadka
फिल्म रॉ के बारे में बात करते हुए कपिल ने मौनी से पूछा कि क्या उन्होंने कभी किसी की जासूसी की है तो मौनी ने बताया कि कॉलेज के दिनों में जो लोग रिलेशनशिप में होते थे वो उन लोगो के पीछे लग जाती थीं। ऑडियंस से भी कपिल यही सवाल करते हैं जिसके बाद लोगों ने एक से बढ़कर एक अनुभव शेयर किए। बाकि ज्यादा जानकारी के लिए आप भी देखें कपिल शर्मा का शो। 

: Pawan Insha

the kapil sharma showkapil sharmajohn abrahammouni roybollywoodtv newscomedy show

loading...