main page

कपिल शर्मा के शो में पहुंचे सुनील शेट्टी और साउथ के सुपरस्टार किच्चा सुदीप, जमकर की मस्ती

Updated 01 September, 2019 02:16:58 AM

कॉमेडिन कपिल शर्मा के शो में इस बार सुनील शेट्टी और साउथ के सुपरस्टार किच्चा सुदीप नज़र आए। शो के दौरान सभी ने खूब हंसी मज़ाक किया। इसके अलावा दोनों ने प्रोफेशनल लाइफ से लेकर एक-दूसरे के साथ काम करने का अनुभव साझा किया। कपिल ने अपने चटपटे जोक्स व बातों से दर्शकों का दिल लगाए रखा। वहीं सपना ने अपने रंग बिरंगी बातों से शो का माहौल में चार चांद लगा दिए। भूरी की बात करें तो वह भी शो में...

मुंबईः कॉमेडिन कपिल शर्मा के शो में इस बार सुनील शेट्टी और साउथ के सुपरस्टार किच्चा सुदीप नज़र आए। शो के दौरान सभी ने खूब हंसी मज़ाक किया। इसके अलावा दोनों ने प्रोफेशनल लाइफ से लेकर एक-दूसरे के साथ काम करने का अनुभव साझा किया। कपिल ने अपने चटपटे जोक्स व बातों से दर्शकों का दिल लगाए रखा। वहीं सपना ने अपने रंग बिरंगी बातों से शो का माहौल में चार चांद लगा दिए। भूरी की बात करें तो वह भी शो में अपनी क्यूट क्यूट बातों से समय बांध रखने में कामयाब हुई।
Bollywood Tadka
बता दें कपिल के शो में एक्टर सुनील शेट्टी फिल्म पहलवान की प्रमोशन के सिलसिले में आए थे। इस फिल्म में वह साउथ सुपरस्टार किच्चा सुदीप के गुरु की भूमिका में दिखेंगे। यह फिल्म 12 सितंबर को रिलीज हो रही है।
Bollywood Tadka
इस फिल्म से सुनील कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म में सुनील, सुदीप के मेंटर के रूप में नजर आएंगे जो उन्हें पहलवानी के गुर सिखाते हैं। दोनों सितारे अपनी इस फिल्म का प्रमोशन करने के लिए द कपिल शर्मा शो में पहुंचे।
Bollywood Tadka
बाकि ज्यादा जानकारी के लिए आपको देखना होगा द कपिल शर्मा शो का रिपीट टेलीकास्ट-

: Pawan Insha

The kapil sharma show videokapil sharma showsunil shettybollywoodbollywood hindi newsbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood top newS

loading...