main page

इस वीकेंड कपिल के में नज़र आईं वहीदा रहमान, आशा पारेख और हेलन, हंसते-हंसते लोटपोट हुए दर्शक

Updated 31 March, 2019 02:05:20 AM

कपिल शर्मा का शो एक बार फिर से तहलका मचाता हुआ नज़र आ रहा है। जैसे कि आप जानते ही हैं कि कपिल के शो में हर हफ्तें नए नए दिग्गज, कलाकार नज़र आते हैं। इस हफ्तें जो दिग्गज कपिल के शो में पहुंचे वो हैं एक्ट्रेस वहीदा रहमान, आशा पारेख और हेलन। जी हां, इस बार कपिल के शो में कॉमेडी का तड़का लगाने के लिए 80

मुंबईः कपिल शर्मा का शो एक बार फिर से तहलका मचाता हुआ नज़र आ रहा है। जैसे कि आप जानते ही हैं कि कपिल के शो में हर हफ्तें नए नए दिग्गज, कलाकार नज़र आते हैं। इस हफ्तें जो दिग्गज कपिल के शो में पहुंचे वो हैं एक्ट्रेस वहीदा रहमान, आशा पारेख और हेलन। जी हां, इस बार कपिल के शो में कॉमेडी का तड़का लगाने के लिए 80 के दशक की सदाबहार अदाकारा नजर आईं।
Bollywood Tadka
शो में कपिल ने अदाकारां से जुड़ी पुरानी बातें ताजा की। इसके बाद कपिल ने शो में अपनी सिंगिग का जलवा बिखेरा। कपिल ने एक के बाद एक कई गानें गाए, जिसे सुनकर तीनों अदाकारां खुशी में नज़र आईं। शायद कपिल के गाए इन गीतों ने उनकी पुरानी यादेें ताजा कर दी। शो के दौरान अर्चना पूरन सिंह शुरु में काफी इमोशनल नज़र आईं। वह एक एक करके तीनों अदाकारा से मिलीं और कुछ अनुभव शेयर किए।
Bollywood Tadka
इसके बाद शो के सभी स्टारकास्ट ने डांस का जलवा बिखेरा। जिसे देखकर सभी दर्शक झूमने पर मजबूर हो गए। बता दें कपिल ने शो में सभी का मजाक उड़ाते है। लेकिन हाल ही में कीकू शारदा कपिल शर्मा की मजाक उड़ाते दिख रहे है। शो में कीकू सलीम खान से उनके लिए स्क्रिप्ट लिखने की डिमांड कर रहे हैं।

: Pawan Insha

salman khanwaheeda rehmanasha parekhhelenbollywoodbollywood takdabollywood actresstv showkapil sharma show

loading...