main page

कपिल शर्मा के शो में मेहमान बनकर पहुंचे अभय देओल और मिथिला पालकर

09 June, 2019 02:05:03 AM

''द कपिल शर्मा'' के शो हर बार की तरह इस बार भी काफी मज़ेदार रहा। कपिल शर्मा के शो में इस बार अभय देओल और मिथिला पालकर बतौर मेहमान बनकर पहुंचे। अभय देओल और मिथिला पालकर अपनी फिल्म ''चॉपस्टिक'' के प्रोमोशन के लिए कपिल के शो में पहुंचे। इस बार बच्चा यादव उर्फ कीकू शारदा ने सबको बकरी की आवाज निकालने पर ...

मुंबईः 'द कपिल शर्मा' के शो हर बार की तरह इस बार भी काफी मज़ेदार रहा। कपिल शर्मा के शो में इस बार अभय देओल और मिथिला पालकर बतौर मेहमान बनकर पहुंचे। अभय देओल और मिथिला पालकर अपनी फिल्म 'चॉपस्टिक' के प्रोमोशन के लिए कपिल के शो में पहुंचे। इस बार बच्चा यादव उर्फ कीकू शारदा ने सबको बकरी की आवाज निकालने पर मजबूर कर दिया। 
Bollywood Tadka
शो में दोनों ने नेटफ्लिक्स ओरिजनल चॉपस्टिक्स का प्रमोशन किया। अभय और मिथिला ने फिल्म से जुड़ी कई दिलचस्प बातें बताई। दोनों ने एक-दूसरे के साथ पहली बार काम करने का अनुभव भी साझा किया। चॉपस्टिक्स में एक बकरा भी है जिसका नाम बाहुबली है। 

जब इसे लेकर कपिल ने अभय देओल से पूछा कि फिल्म के सेट पर बकरे के साथ कैसा व्यवहार किया जाता था। इस सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि बकरे के पास मेकअप से लेकर डाइट तक के लिए अलग टीम थी। शो में अर्चना पूरन सिंह ने भी बताया कि अभय के साथ मैं काम कर चुकी हूं। वह काफी ईमानदार एक्टर हैं। उनके साथ काम करना बहुत आसान है। 
Bollywood Tadka
बता दें इसके ईलावा शो के सभी कलाकारों ने अपने चुलबुले जोक्स व बातों से दर्शकों का दिल लगाए रखा। कही न कही इस बार शो में तालियों की गूंज में थोड़ी सी कमी जरूर देखने को मिली। शायद इस बार जोक्स में कही न कही वर्क करना बाकि रह गया था, जिसके कारण शनिवार का शो ज्यादा स्पैशन नही बन सका। ये उताव चढ़ाव तो कपिल के शो में आते रहते है। इसलिए हंसते रहिए मुस्करातें रहिए द कपिल शर्मा शो के साथ।


the kapil sharma showkapil sharmakapilbollywoodbollywood tadkabollywood updatesbollywood hindi newsbollywood masalabollywood khabar
loading...