main page

'द कश्मीर फाइल्स' के कारण डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री को मिल रही जान से मारने की धमकी, की भारत में फिल्म की रिलीज रोकने की मांग

Updated 18 February, 2022 11:13:21 AM

डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ''द कश्मीर फाइल्स'' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। 11 मार्च को फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। इस फिल्म का पोस्टर इस साल देश के 73वें गणतंत्र दिवस के मौके पर अमेरिका में ''द बिग एपल'' के टाइम्स स्क्वायर टावर पर लगा था। इतना ही नहीं, फिल्म की स्क्रीनिंग अमेरिका में 30 से ज्यादा बार हो चुकी है। ये फिल्म कश्मीरी पंडित समुदाय के नरसंहार की पहली पीढ़ी के पंडितों के दस्तावेजी फुटेज और वीडियोज इंटरव्यू पर आधारित है।

मुंबई. डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। 11 मार्च को फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। इस फिल्म का पोस्टर इस साल देश के 73वें गणतंत्र दिवस के मौके पर अमेरिका में 'द बिग एपल' के टाइम्स स्क्वायर टावर पर लगा था। इतना ही नहीं, फिल्म की स्क्रीनिंग अमेरिका में 30 से ज्यादा बार हो चुकी है। ये फिल्म कश्मीरी पंडित समुदाय के नरसंहार की पहली पीढ़ी के पंडितों के दस्तावेजी फुटेज और वीडियोज इंटरव्यू पर आधारित है।

Bollywood Tadka
रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म को भारत में रिलीज होने से रोकने के लिए विवेक अग्निहोत्री को धमकी भरे कॉल आ रहे हैं। फोन कॉल और मैसेज पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है।

Bollywood Tadka
सूत्रों के अनुसार, विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को अमेरिका में 30 से ज्यादा बार दिखाया जा चुका है। जब से फिल्म की स्क्रीनिंग अमेरिका में की जा रही थी तब भी विवेक को धमकी भरे कॉल आ रहे थे। उस समय विवेक ने इस पर ध्यान नहीं दिया। ये धमकी भरे कॉल और मैसेज लगातार आ रहे हैं। कॉल और मैसेज में फिल्म को रिलीज होने से रोकने की बात कही जा रही है नहीं तो वह अपनी जान गंवा देंगे।

Bollywood Tadka
कुछ समय पहले विवेक अग्निहोत्री ने 'द कश्मीर फाइल्स' के बारे में बात करते हुए कहा था- दर्शकों से कोई भी उम्मीद नहीं करनी चाहिए। क्योंकि आप सच्चाई से क्या उम्मीद करते हैं? अगर आपकी फिल्म सच्ची है, फिल्म का हर एक शब्द सच्चा है और फिल्म की कहानी सच्ची है। फिल्म को देखने के बाद लोग सोच सकते हैं कि फिल्म सांप्रदायिक मुद्दों के बारे में है या कुछ समुदाय और कट्टरवाद को कोसने के लिए है। लेकिन फिल्म में पांच मिनट के बाद ही पता चल जाएगा कि ऐसा कुछ भी नहीं है। इस फिल्म की सबसे बड़ी बात ये है कि ये सिर्फ कश्मीरी पंडित की फिल्म नहीं है बल्कि ये हर भारतीय की फिल्म है। लोग इतनी निराशा और रोने के बावजूद एक-दूसरे से जुड़ाव और एकता की भावना को महसूस करेंगे। इस फिल्म को देखने के बाद जब दर्शक सिनेमाघरों से बाहर आएंगे तो उन्हें लगेगा कि जब तक हम चुप नहीं रहेंगे, तब तक आशा है।

Bollywood Tadka
बता दें 'द कश्मीर फाइल्स' में मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर, दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी और चिन्मय मंडलेकर जैसे कलाकार नजर आएंगे। 

Content Writer: Parminder Kaur

the kashmir filesdirector vivek agnihotrideath threatsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...