main page

'कांतारा' देखने के बाद तारीफ करने से रह नहीं पाए 'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर विवेक, बोले- मैंने पहले कभी ऐसी फिल्म नहीं देखी

Updated 23 October, 2022 05:07:43 PM

सुपरस्टार ऋषभ शेट्टी की फिल्म 'कांतारा' हर बीते दिन के साथ कमाल दिखा रही है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। आम लोगों से लेकर स्टार्स तक के दिल में कांतारा घर कर रही है। कंगना के बाद अब फिल्ममेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने फिल्म देखने के बाद ऋषभ शेट्टी की जमकर तारीफ की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार ऋषभ शेट्टी की फिल्म 'कांतारा' हर बीते दिन के साथ कमाल दिखा रही है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। आम लोगों से लेकर स्टार्स तक के दिल में कांतारा घर कर रही है। कंगना के बाद अब फिल्ममेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने फिल्म देखने के बाद ऋषभ शेट्टी की जमकर तारीफ की है।

Bollywood Tadka


द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक ने शनिवार रात अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो शेयर कर कहा- मैं अभी-अभी कांतारा देख कर आया हूं, मैंने पहले कभी ऐसी फिल्म नहीं देखी। ऋषभ आपने बहुत अच्छा काम किया है, आपको सलाम। मैं कांतारा देखने के बाद खुद का अनुभव शेयर करने से खुद को नहीं रोक पा रहा हूं। ये लोककथा से भरी फिल्म है और इस फिल्म का अंत काफी उत्साहित कर देने वाला है, जो आप में नई तरह की ऊर्जा भर देगा। मैं वादा करता हूं कि आपने पहले कभी इस तरह की फिल्म नहीं देखी होगी।

 

इतना ही नहीं, विवेक अग्निहोत्री ने लोगों से भई सिनेमाघरों में फिल्म देखने की अपील की और कहा, ऋषभ आपने शानदार सिनेमा, बेहतरीन कला, बेहतरीन म्यूजिक और जबरदस्त सिनेमैटोग्राफी के साथ दमदार फिल्म बनाई है।  


बता दें, ऋषभ शेट्टी की फिल्म कांतारा 30 सितंबर, 2022 को कन्नड़ भाषा में रिलीज हुई थी। इसके बाद 14 अक्टूबर को कांतारा को हिंदी में रिलीज हुई, जो सिनेमा में बॉक्स ऑफिस पर लगातार अपनी बढ़त बना रही है। फिल्म में लीड एक्टर की कमान संभालने के साथ ऋषभ ने इसे निर्देशित भी खुद किया है।


 

Content Writer: suman prajapati

The Kashmir FilesdirectorVivek AgnihotripraisedRishabh ShettyKantaraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...