main page

बाॅलीवुड पर फूटा मुकेश खन्ना का गुस्सा,'द कश्मीर फाइल्स' देख बोले-'अगर भारतवासियों का दुख समझ नहीं आता तो आप देशवासी नहीं'

Updated 15 March, 2022 11:51:50 AM

महाभारत में भीष्म पितामाह का किरदार निभा चुके दिग्गज एक्टर मुकेश खन्ना बॉलीवुड से जुड़े हर मामले पर बेबाकी से अपनी राय रखते हैं। फिर चाहे वह मामला ड्रग केस से जुड़ा हो या फिर राज कुंद्रा अश्लील वीडियो केस उन्होंने हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखते हैं। वहीं अब मुकेश खन्ना ने इन दिनों हर जगह धूम मचा रही फिल्म द कश्मीर फाइल देखी और बाॅलीवुड की चुप्पी पर पर निशाना साधा और कहा कि इस फिल्म को अकेले पब्लिक ही प्रमोट कर लेगी। सोशल मीडिया पर मुकेश खन्ना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

मुंबई: महाभारत में भीष्म पितामाह का किरदार निभा चुके दिग्गज एक्टर मुकेश खन्ना बॉलीवुड से जुड़े हर मामले पर बेबाकी से अपनी राय रखते हैं। फिर चाहे वह मामला ड्रग केस से जुड़ा हो या फिर राज कुंद्रा अश्लील वीडियो केस उन्होंने हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखते हैं।

Bollywood Tadka

वहीं अब मुकेश खन्ना ने इन दिनों हर जगह धूम मचा रही फिल्म द कश्मीर फाइल देखी और बाॅलीवुड की चुप्पी पर पर निशाना साधा और कहा कि इस फिल्म को अकेले पब्लिक ही प्रमोट कर लेगी। सोशल मीडिया पर मुकेश खन्ना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

मुकेश खन्ना ने मीडिया से बातचीत की और कहा-'फिल्म को प्रमोट करिए...अगर यह बड़े-बड़े प्रमोटर्स फिल्म को प्रमोट नहीं करते हैं। एक तो हमारी इंडस्ट्री के लोग खुद को पता नहीं भारत से अलग क्यों समझते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अगर भारतवासियों का दुख आपको समझ नहीं आ रहा है तो आप हमारे देश के वासी नहीं हैं। अगर यह लोग फिल्म को प्रमोट नहीं करेंगे तो इस फिल्म को पब्लिक प्रमोट करेगी। कॉमन मैन के भी रिव्यू भी आ रहे हैं। मैं तो चाहता हूं कि पब्लिक ही अब इस फिल्म का प्रमोशन करें। यह फिल्म बहुत बड़ा ब्लॉकबस्टर बने।'

Bollywood Tadka

मुकेश खन्ना से पहले कंगना रनौत से लेकर परिणीति चोपड़ा, अक्षय कुमार और यामी गौतम ने फिल्म को देखने के लिए लोगों को प्रेरित किया है। बता दें कि विवेक अग्निहोत्री ने इस फिल्म के जरिए कश्मीर से कश्मीरी पंडितों को खदेड़े जाने वाली घटना को पर्दे पर उतारने की कोशिश की है। 

Content Writer: Smita Sharma

The Kashmir FilesMukesh KhannaBollywoodBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...