main page

घर के बाहर टहल रही इस एक्ट्रेस पर बदमाश ने किया हमला, मुंह पर जड़ा घूंसा और मोबाइल छीन हुआ फरार

Updated 16 November, 2021 10:54:19 AM

दिनचर्या ने आम लोगों के साथ लूटपाट और मारपीट की खबरें तो सुनने को मिलती रहती हैं, लेकिन सेलिब्रेटीज के साथ ऐसी घटनाएं लोगों का काफी चौंका देती हैं। हाल ही में एक टॉलीवुड एक्ट्रेस शालू चौरसिया के साथ मारपीट और लूटपाट का मामला सामने आया है। बदमाश ने न सिर्फ उनका मोबाइल छीना, बल्कि उन पर हमला भी किया है, जिसकी वजह से वह घायल हो गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दरअसल, शालू चौरसिया के साथ ये घटना बीते रविवार रात 8.30 बजे हैदराबाद के बंगारा हिल्स के केबीआर पार्क के पास हुई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. दिनचर्या ने आम लोगों के साथ लूटपाट और मारपीट की खबरें तो सुनने को मिलती रहती हैं, लेकिन सेलिब्रेटीज के साथ ऐसी घटनाएं लोगों का काफी चौंका देती हैं। हाल ही में एक टॉलीवुड एक्ट्रेस शालू चौरसिया के साथ मारपीट और लूटपाट का मामला सामने आया है। बदमाश ने न सिर्फ उनका मोबाइल छीना, बल्कि उन पर हमला भी किया है, जिसकी वजह से वह घायल हो गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Bollywood Tadka


दरअसल, शालू चौरसिया के साथ ये घटना बीते रविवार रात 8.30 बजे हैदराबाद के बंगारा हिल्स के केबीआर पार्क के पास हुई है। शालू जब अपने घर से बाहर टहलने के लिए निकली, तभी एक बदमाश उनके पास आया और उनसे पैसे और  फोन को देने के लिए कहना। शालू ने जैसे ही उस शख्स का विरोध किया तो उस उसने एक्ट्रेस के मूंह पर मुक्का मारा। इतना ही नहीं उनसे शालू पर पत्थर से भी हमला करने की कोशिश की और फोन छीन कर भाग गया।

Bollywood Tadka

 

इस हादसे में शालू सिर और आंख पर जख्मी हो गईं, जिसके बाद उन्हें तुरंत ही अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे की जानकारी पूलिस को दे दी गई है। पुलिस घटना स्थल के पास मौजूद सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। 


शालू के साथ ऐसी घटना के बाद उनके फैंस काफी हैरान हैं और उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।
 

Content Writer: suman prajapati

miscreantattackedshalu chaurasiasnatchedmobileBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...