main page

फिल्म 'तूफ़ान' का नया गाना 'जो तुम आ गए हो' हुआ रिलीज

Updated 09 July, 2021 08:39:34 AM

फिल्म ''तूफ़ान'' का नया गाना ''जो तुम आ गए हो'' रिलीज हो गया है। इस गाने में फरहान अख्तर और मृणाल ठाकुर की दिल जीत लेने वाली केमिस्ट्री देखने को मिली...

नई दिल्ली। हर गुज़रते दिन के साथ हम फरहान अख्तर और मृणाल ठाकुर की बहुप्रतीक्षित स्पोर्ट्स ड्रामा, तूफ़ान के वर्ल्ड प्रीमियर के करीब पहुँच रहे हैं, ऐसे में निर्माताओं ने दर्शकों के सामने एक और सरप्राइज़ पेश कर दिया है।  अमेज़न प्राइम वीडियो ने आज फिल्म से एक भावपूर्ण रोमांटिक ट्रैक "जो तुम आ गए हो" रिलीज़ कर दिया है।  दिल को छू लेने वाले म्यूजिक वीडियो में फरहान और मृणाल के रोमांस की झलकियां और उनकी आकर्षक ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री दिखाई गई है जो निश्चित रूप से आपका दिल चुरा लेगी।  

हार्दिक गीत, "जो तुम आ गए हो" को "किंग ऑफ रोमांटिक प्लेबैक सिंगिंग" अरिजीत सिंह ने गाया है और पुरस्कार विजेता गीतकार जावेद अख्तर द्वारा लिखा गया है। यह सैमुअल और आकांक्षा द्वारा कंपोज और निर्मित है। 

यहां देखें लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो-
 

एक्सेल एंटरटेनमेंट और ROMP पिक्चर्स के सहयोग से अमेज़न प्राइम वीडियो द्वारा प्रस्तुत, तूफान रितेश सिधवानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित एक प्रेरणादायक स्पोर्ट्स ड्रामा है। फिल्म मेंफरहान अख्तर की मुख्य भूमिका के साथ मृणाल ठाकुर, परेश रावल, सुप्रिया पाठक कपूर, हुसैन दलाल, डॉ. मोहन अगाशे, दर्शन कुमार और विजय राज नज़र आएंगे। राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित, फिल्म का हाई-ऑक्टेन ट्रेलर हमें एक स्थानीय गुंडे के सफ़र से रूबरू करवाता है जहाँ अज्जू भाई एक पेशेवर मुक्केबाज से अजीज अली बन जाता है। 

'तूफ़ान' भारत में और 240 देशों व क्षेत्रों में 16 जुलाई, 2021 से अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

Content Writer: Chandan

film toofanfarhan akhtermrinal thakurfilm toofan new song Jo Tum Aa Gaye Hofilm toofan songsfilm toofan song album

loading...