main page

जेजस्ट म्यूजिक का नया गाना 'कतरा' हुआ रिलीज,फैंस के आए ये रिएक्शन

Updated 11 January, 2021 04:53:04 PM

जैकी भगनानी के जेजस्ट म्यूजिक ने सोनी म्यूजिक के साथ मिल कर दर्शकों के लिए एक नया रोमांटिक गीत "कतरा" रिलीज कर दिया है। सोनी म्यूजिक ने अपने गीत ''गेंदा फूल'', ''दिल बेचार’ और ''शायद'' के साथ इस उद्योग में एक सनसनी पैदा कर दी है...

नई दिल्ली। जैकी भगनानी के जेजस्ट म्यूजिक ने सोनी म्यूजिक के साथ मिल कर दर्शकों के लिए एक नया रोमांटिक गीत "कतरा" रिलीज कर दिया है। सोनी म्यूजिक ने अपने गीत 'गेंदा फूल', 'दिल बेचार’ और 'शायद' के साथ इस उद्योग में एक सनसनी पैदा कर दी है। वही, यंग म्यूजिक लेबल, जेजस्ट म्यूजिक ने 'प्रादा', 'मुस्कुराएगा इंडिया' और 'लव यू ते दूजा सॉरी' जैसे हिट गाने दिए हैं, जिसने रिलीज के तुरंत बाद श्रोताओं की प्लेलिस्ट में अपनी जगह बना ली थी। 

रिलीज हुआ नया गाना
अब, नए साल की शानदार शुरुआत करते हुए जैकी भगनानी के जेजस्ट म्यूजिक ने करिश्मा तन्ना और ऋत्विक भौमिक पर फिल्माया गया एक नया गीत 'कतरा' रिलीज कर दिया है, जिसे स्टेबिन बेन ने अपनी आवाज़ दी है और संजीव चतुर्वेदी द्वारा लिखित यह गाना संजीव-अजय द्वारा कंपोज़ किया गया है।

दबदबा साबित किया
वीडियो में रोमांस, उदासी और सच्चे प्रेम की भावना कूट-कूट कर भरी हुई है जिसे दर्शक महसूस करने के लिए तैयार हैं। जैकी एक युवा निर्माता है, जिनके पास इस इंडस्ट्री को देने के लिए बहुत कुछ है और हर बार सही कदम आगे बढ़ाते हुए वह अपना दबदबा साबित कर रहे हैं।

: Chandan

Karishma TannaQatraकतराकरिश्मा तन्ना

loading...