main page

फिल्म 'राधेश्याम' का नया गाना 1 दिसंबर को होगा रिलीज, प्रोमो हुआ ऑउट

Updated 29 November, 2021 05:03:20 PM

''राधे श्याम'' 2022 की सबसे बड़ी फिल्म में से एक होने का वादा करती है। प्रभास और पूजा हेगड़े अभिनीत यह फिल्म कई पोस्टर और सॉन्ग रिलीज़ आदि के साथ प्रशंसकों को जोड़े रखने में कामयाब रही है।

नई दिल्ली। 'राधे श्याम' 2022 की सबसे बड़ी फिल्म में से एक होने का वादा करती है। प्रभास और पूजा हेगड़े अभिनीत यह फिल्म कई पोस्टर और सॉन्ग रिलीज़ आदि के साथ प्रशंसकों को जोड़े रखने में कामयाब रही है। अब जैसा कि हम फिल्म रिलीज के करीब पहुंच रहे है तो हर दिन एक जश्न है क्योंकि हमें कुछ नया और रोमांचक देखने को मिल रहा है। और अब, थीम को ध्यान में रखते हुए पेश है राधे श्याम के गाने का नया प्रोमो जो 1 दिसंबर को रिलीज़ होने वाला है।

राधे श्याम की टीम ने अपने आगामी हिंदी गीत 'आशिकी आ गई' का एक प्रोमो साझा किया है। प्रोमो में हम देख सकते हैं कि प्रभास और पूजा समुद्र के किनारे प्यारे नीले रंग के मैचिंग आउटफिट में टहलते हुए इसे ड्रीम सीक्वेंस जैसा फील दे रहे हैं। अभिनेता और अभिनेत्री रोमांटिक वीडियो में रियल और क्लोज़ नज़र आ रहे हैं जहाँ उनकी केमिस्ट्री ने बड़े पर्दे पर उनकी दस्तक के प्रति हमें अधिक जिज्ञासु कर दिया है।

"Here's the teaser of #AashiquiAaGayi in Hindi. Full song out on 1st December. Stay tuned!"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

यह गाना एक स्पेशल हिंदी गीत है जो विशेष रूप से हिंदी गीत प्रेमियों के लिए होगा। इस गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है और म्यूजिक मिथुन ने दिया है। अब तक प्रोमो को काफी सकारात्मक समीक्षा मिल रही है और प्रशंसक गाने के रिलीज होने का इंतजार नहीं कर सकते। 'राधे श्याम' के साथ प्रभास और पूजा हेगड़े पहली बार ऑनस्क्रीन कॉलेब्रेट करेंगे। प्रभास फिल्म में एक हस्तरेखा पाठक की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं, जो कुछ ऐसा है जिसे हमने पहले कभी नहीं देखा गया है।

फिल्म का निर्देशन राधा कृष्ण कुमार ने किया है। भूषण कुमार, वामसी, प्रमोद और प्रसीधा द्वारा निर्मित फिल्म में प्रभास और पूजा हेगड़े नज़र आएंगी और यह 14 जनवरी 2022 में रिलीज होगी।


RadheshyamDecember 1promo outराधेश्याम1 दिसंबर
loading...