main page

ये है करीना की फिट बॉडी और चमकती स्किन का राज, जानकर चौंक जाएंगे आप!

Updated 14 September, 2019 01:02:25 PM

एक्ट्रेस करीना कपूर खान भले ही दो साल के बच्चे की मां है, लेकिन जब बात फिटनेस की आती है, तो वह नई एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं। सिल्वर स्क्रीन पर अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों को लुभाने के अलावा, फिटनेस के प्रति बेबो का डेडिकेशन और डाइट प्लान सबको इंस्पायर करता है

बॉलीवुड तड़का डेस्क। एक्ट्रेस करीना कपूर खान भले ही दो साल के बच्चे की मां है, लेकिन जब बात फिटनेस की आती है, तो वह नई एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं। सिल्वर स्क्रीन पर अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों को लुभाने के अलावा, फिटनेस के प्रति बेबो का डेडिकेशन और डाइट प्लान सबको इंस्पायर करता है। अगर आप सोच रहे हैं कि 38 साल की ये एक्ट्रेस अपने स्टनर लुक, कर्व्स और रेडिएंट स्किन को कैसे बनाए रखती है, तो इसका जवाब है हमारे पास, और जवाब सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। 

Bollywood Tadka, Kareena Kapoor fitness

खूबसूरत एक्ट्रेस, जो एक डांसिंग रियलिटी टीवी शो में जज भी हैं, को फिट रहने के लिए जाना जाता है। करीना अपने फिगर को मैंटेन रखने के लिए काफी मेहनत करती हैं। 

Bollywood Tadka, kareena fitness

बेबो जहां भी जाती हैं, अपनी भूख मिटाने के लिए अपने साथ एक बॉक्स फुल मखाना ले जाती है।

Bollywood Tadka, kareena kapoor fitness

मखाना में फाइबर ज्यादा होता है और ये कैलोरी में कम होते हैं। जिससे पेट लंबे समय तक भरा हुआ महसूस करता है और यह आपको स्नैक्स खाने से रोकता है।

Bollywood Tadka, kareena kapoor secret

मखानों में मैग्नीशियम भी होता है जो दिल के लिए अच्छा माना जाता है। वे ग्लूटेन फ्री होते हैं और एंटी-एजिंग एंजाइमों को घटाने के लिए जाने जाते हैं। तो ये है सीक्रेट करीना कपूर खान की फिट बॉडी का, तो अब जब भी आपको शाम को 4 बजे स्नैक्स खाने का मन हो, मखाने तैयार रखें। 

: Smita Sharma

Kareena Kapoor KhanFitnessBollywood News Bollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment NewsCelebrity News

loading...