main page

मलयालम फिल्म में पहली बार नजर आएगा ये सिख लड़का

Updated 24 April, 2018 02:56:13 PM

मोहाली पंजाब के रहने वाले सिमरजीत सिंह नागरा जल्द ही मलयालम फिल्म ''कामर संभावम'' में नजर आने वाले हैं। सिमरजीत एक सिख अभिनेता हूं जो पगड़ी के साथ अम्बाला में पले बड़े हैं। वह मोहाली पंजाब में रहते हैं। सिमरजीत ने इस फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की, इस फिल्म में वह मलयालम स्टार दिलीप और तमिल स्

मुंबई: मोहाली पंजाब के रहने वाले सिमरजीत सिंह नागरा जल्द ही मलयालम फिल्म 'कामर संभावम' में नजर आने वाले हैं। सिमरजीत एक सिख अभिनेता हूं जो पगड़ी के साथ अम्बाला में पले बड़े हैं। वह मोहाली पंजाब में रहते हैं।

 

Bollywood Tadka

 

सिमरजीत ने इस फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की, इस फिल्म में वह मलयालम स्टार दिलीप और तमिल स्टार सिद्धार्थ के साथ नजर आएंगे। यह पहली बार हैं कि कोई सिख एेसे मलयालम फिल्म में काम कर रहा हैं। 

 

Bollywood Tadka


फिल्म का नाम 'कामर संभावम' हैं। यह रथिश अंबात द्वारा निर्देशित सबसे बड़ी मलयालम फिल्म है। इस मुरली गोपी द्वारा लिखा गया हैं। फिल्म में समांतर नेतृत्व के रूप में। मेरा चरित्र नाम सतनाम सिंह है और मेरे पास तीन अलग-अलग किरदार हैं फिल्म में।

 

Bollywood Tadka

 

मेरे चरित्र को बहुत मजबूत और यथार्थवादी के रूप में चित्रित किया गया है। यह एक एक्शन फिल्म है जिसमें युद्ध नाटक भी शामिल है।

 

Bollywood Tadka


बता दें कि सिमरजीत मोहाली के रहने वाले हैं। वह एक सिविल इंजीनियर हैं। 

:

Malayalam filmSikh boySimarjeet Singh Nagra

loading...