main page

अमिताभ से लेकर रेखा तक ये सितारें है रणवीर सिंह की एक्टिंग के दीवाने

Updated 06 July, 2018 12:21:45 PM

बाॅलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की एक्टिंग का तो हर कोई दीवाना है। वह किसी भी कैरेक्टर में अपने आपको आसानी से ढाल लेते हैं। कोई भी फिल्म हो उनका एनर्जी लेवल कभी कम नहीं होता है। रणवीर के फैंस उनकी एक्टिंग को काफी पसंद करते हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की एक्टिंग का तो हर कोई दीवाना है। वह किसी भी कैरेक्टर में अपने आपको आसानी से ढाल लेते हैं। कोई भी फिल्म हो उनका एनर्जी लेवल कभी कम नहीं होता है। रणवीर के फैंस उनकी एक्टिंग को काफी पसंद करते हैं। फिल्म पद्मावत में उनकी एक्टिंग ने सब को अपना दीवाना बना दिया। उनके इस किरदार को दर्शकों ने ही नहीं बल्कि स्टार्स ने भी काफी पसंद किया। आज हम आपको ऐसे ही स्टार्स के बारे मेंं बताने जा रहे हैं। 

Bollywood Tadka

अमिताभ बच्चन

रणवीर की एक्टिंग के तो बाॅलीवुड के बिग बी भी दीवाने हैं। फिल्म पद्मावत में उनकी एक्टिंग को देखकर उन्होंने रणवीर को एक चिट्ठी लिखी। जिसकी जानकारी खुद रणवीर ने दी थी। रणवीर ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें अमिताभ बच्चन के खत के साथ बुके की तस्वीर थी। इसी तस्वीर के साथ रणवीर सिंह ने लिखा, 'मुझे मेरा अवॉर्ड मिल गया।'

Bollywood Tadka

शाहरूख खान

बाॅलीवुड एक्टर शाहरूख खान ने भी रणवीर की एक्टिंग की काफी तारीफ की है। उन्होंने फिल्म पद्मावत में उनकी एक्टिंग की तारीफ करते हुए कहा अब तुम मेरे लिए खिलजी हो। बहुत अच्छी फिल्म है भाई ... मैंने इसे देखा और इसे प्यार किया। "

Bollywood Tadka

दीपिका पादुकोण

बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी रणवीर की एक्टिंग की दीवानी है। उन्होंने भी रणवीर के अलाउद्धीन खिलजी के किरदार को काफी पसंद किया था।

Bollywood Tadka

शाहिद कपूर 

बाॅलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने भी रणवीर की एक्टिंग को काफी पसंद किया था। खिलजी के किरदार को रणवीर ने बखूबी निभाया था। 

Bollywood Tadka

रेखा 

बाॅलीवुड एक्ट्रेस रेखा भी रणवीर सिंह की एक्टिंग को काफी पसंद करती हैं। 


इन बाॅलीवुड स्टार्स की तारीफ से तो यही जाहिर होता है कि रणवीर सिंह उनके फेवरेट हैं और हर कोई उनकी एक्टिंग का दीवाना है।

:

Amitabh BachchanrekhaShahid KapoorDeepika Padukoneranveer singh

loading...