main page

फैंस की भारी डिमांड पर एक दिन पहले रिलीज हुआ 'केजीएफ 2' का टीजर!

Updated 07 January, 2021 10:23:08 PM

होमबेल फिल्म्स, एए फिल्म्स और एक्सेल एंटरटेनमेंट की तरफ़ से आप सभी को 2021 की हार्दिक शुभकामनाएँ। हमने एक साथ जो सफ़र तय किया है वह खूबसूरत रहा है और हम उन यादों को प्यार से संजोते हैं। हमारे साथ खड़े रहने के लिए हम आपको तह दिल से धन्यवाद कहते है, जहाँ आपने केजीएफ चैप्टर 1 को अपना माना है और इसे दर्शकों के एक बड़े समूह तक पहुंचाने में मदद की ...

नई दिल्ली। होमबेल फिल्म्स, एए फिल्म्स और एक्सेल एंटरटेनमेंट की तरफ़ से आप सभी को 2021 की हार्दिक शुभकामनाएँ। हमने एक साथ जो सफ़र तय किया है वह खूबसूरत रहा है और हम उन यादों को प्यार से संजोते हैं। हमारे साथ खड़े रहने के लिए हम आपको तह दिल से धन्यवाद कहते है, जहाँ आपने केजीएफ चैप्टर 1 को अपना माना है और इसे दर्शकों के एक बड़े समूह तक पहुंचाने में मदद की है। 

 

नए साल की खूबसूरत शुरुआत करते हुए, हमें आपको यह सूचित करने में अत्यंत खुशी महसूस हो रही है कि केजीएफ चैप्टर 2 इस साल रिलीज़ की जाएगी और यश के जन्मदिन के अवसर पर एक उपहार के रूप में, हमने इसका पहला लुक 'केजीएफ चैप्टर 2 टीज़र' 7 जनवरी, 2021 के दिन रात 9:29 बजे होमबेल फिल्म्स के यूट्यूब चैनल रिलीज़ कर दिया है। 

 

एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स को इस साल सिनेमाघरों में मेगा महत्वाकांक्षी केजीएफ चैप्टर 2 को हिंदी में प्रस्तुत करते हुए अत्यंत खुशी महसूस हो रही है। 

 

केजीएफ भारतीय सिनेमा का गौरव रहा है और आगे भी रहेगा। हम आपके शक्तिशाली समर्थन और प्यार की आशा करते हैं। नया साल सभी के लिए सकारात्मकता, शांति और खुशी ले कर आये। 

: Chandan

KGF 2FansFilmy DuniyaKGF 2FansFilmy Duniya

loading...