main page

Trailer Out: सस्पेंस से भरपूर है ‘Chor Nikal Ke Bhaga’ का ट्रेलर, नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी फिल्म

Updated 05 March, 2023 04:08:33 PM

यामी गौतम और सनी कौशल की फिल्म 'चोर निकल के भागा' का ट्रेलर सस्पेंस से भरपूर है। यह हेस्ट-हाईजैक थ्रिलर नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

मुंबई। यामी गौतम और सनी कौशल की अपकमिंग हीस्ट-हाईजैक थ्रिलर फिल्म चोर निकल के भाग का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है। अजय सिंह द्वारा निर्देशित और दिनेश विजान द्वारा निर्मित, यह फिल्म 24 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। ट्रेलर बिल्कुल पेचीदा लग रहा है, जिसमें यामी गौतम और सनी कौशल आपको अपनी स्क्रीन से बांधे रखने के सभी कारण बता रहे हैं।

दो मिनट के टीज़र की शुरुआत चोटिल सनी कौशल के क्लोज़-अप के साथ होती है, जिसमें 150 अन्य लोगों के साथ एक एयरप्लेन में सफर करते समय उनकी चोट के बारे में पूछताछ की जाती है। शरद केलकर सनी कौशल से पूछताछ करते नज़र आते हैं। अगला शॉट दिखाता है कि कौशल पर बेरहमी से हमला किया जा रहा है। यामी और सनी जोशीले रोमांस में डूबे हुए हैं।

ऐसा लगता है कि ट्रेलर दर्शकों को एक रोमांचक रोलर-कोस्टर सफऱ पर ले जाता है, सभी को अपनी सीट से बांधे रखता है, और उन्हें ट्विस्टेड कहानी में डुबो देता है।

 

बीते शनिवार को यामी गौतम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्रेलर को साझा किया और लिखा, "यात्री कृपा ध्यान दे #ChorNikalKeBhaga का ट्रेलर अभी आया है! क्या यह डकैती है या हाईजैक? पता लगाएं कि #ChorNikalKeBhaga 24 मार्च को केवल नेटफ्लिक्स पर आता है"

स्टार-कास्ट ने अंडर 25 समिट में ट्रेलर लॉन्च किया, जहां उन्होंने फिल्म के बारे में बात की। यामी ने कहा, "मैडॉक के साथ यह मेरी तीसरी फिल्म है और इस तरह की अनूठी कहानी के साथ इस फिल्म को देने के लिए उनके और नेटफ्लिक्स के साथ काम करना बहुत खुशी की बात है, और मैं दर्शकों को यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती कि पूरी टीम ने क्या शानदार काम किया है।"

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Trailer OutChor Nikal Ke BhagasuspensefilmNetflixYAMI GAUTAMSUNNY KAUSHAL

loading...