main page

नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट की फ़िल्म 'बच्चन पांडे' के ट्रेलर को मिल रही है जबरदस्त प्रतिक्रिया

Updated 23 February, 2022 01:47:16 PM

साजिद नाडियाडवाला के लिए यह एक अन्य शानदार जन्मदिन था क्योंकि इस विशेष दिन उनकी बहुप्रतीक्षित एक्शन-कॉमेडी ''बच्चन पांडे'' का ट्रेलर रिलीज़ किया गया था जिसने इंटरनेट की दुनियां में तहलका मचा दिया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। साजिद नाडियाडवाला के लिए यह एक अन्य शानदार जन्मदिन था क्योंकि इस विशेष दिन उनकी बहुप्रतीक्षित एक्शन-कॉमेडी 'बच्चन पांडे' का ट्रेलर रिलीज़ किया गया था जिसने इंटरनेट की दुनियां में तहलका मचा दिया है। 

ट्रेलर में 'बच्चन पांडे' के रूप में अक्षय कुमार की मुख्य भूमिका के साथ कृति सेनन, पंकज त्रिपाठी, संजय मिश्रा, अभिमन्यु सिंह और जैकलीन फर्नांडीज जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों से लैस फ़िल्म ने जोरदार प्रतिक्रिया के साथ अपनी शुरुआत की है। 
एक्शन-कॉमेडी का ऐसा स्वागत हुआ कि ट्रेलर ने 24 घंटे से भी कम समय में 45 मिलियन व्यूज़ पार कर लिए है और 2 दिनों तक ट्विटर व यूट्यूब पर नंबर एक पर ट्रेंड कर रहा था। 

एक्शन, कॉमेडी और क्राइम की एक हाई वोल्टेज कहानी, 'बच्चन पांडे' का ट्रेलर ने अपने एक्सपेरिमेंटल बैकग्राउंड स्कोर, टॉप क्लास एक्शन कोरियोग्राफी, अक्षय कुमार के सिग्नेचर कॉमेडी फ्लेयर और अन्य कलाकारों द्वारा उत्कृष्ट परफॉर्मेंस ने दर्शकों को प्रत्याशित कर दिया है। 

फरहाद सामजी के निर्देशन में बनी यह फिल्म दर्शकों को भव्य विसुअल्स और अक्षय कुमार के पहले कभी न देखे गए, खतरनाक अवतार से रूबरू करवाएगी। 

नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट की फ़िल्म 'बच्चन पांडे' 18 मार्च, 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है! 

Content Writer: Deepender Thakur

Nadiadwala Grandson EntertainmentBachchan Pandeyनाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंटबच्चन पांडेट्रेलर

loading...