main page

हंसा हंसाकर लोटपोट कर देगा पागलपंती का ट्रेलर, एक्शन और ग्लैमर के साथ है कॉमेडी का तड़का

22 October, 2019 04:36:29 PM

मल्टीस्टारर फिल्म ''पागलपंती'' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। ट्रेलर से पहले मेकर्स ने फिल्म के कैरेक्टर पोस्टर भी रिलीज किए थे। अब आखिरकार ट्रेलर भी रिलीज़ हो गया है। जैसा कि पोस्टरों से लग रहा था कि फिल्म में कॉमेडी का भारी भरकम डोज होगा।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। मल्टीस्टारर फिल्म 'पागलपंती' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। ट्रेलर से पहले मेकर्स ने फिल्म के कैरेक्टर पोस्टर भी रिलीज किए थे। अब आखिरकार ट्रेलर भी रिलीज़ हो गया है। जैसा कि पोस्टरों से लग रहा था कि फिल्म में कॉमेडी का भारी भरकम डोज होगा। यही बात ट्रेलर को देखकर भी साबित होती है। जॉन अब्राहम, कृति खरबंदा, पुलकित सम्राट, इलियाना डिक्रूज, उर्वशी रौतेला, अरशद वारसी और अनिल कपूर सभी ट्रेलर में शानदार नजर आ रहे हैं। Bollywood Tadka, Pagalpanti Trailer

सबसे पहले, जॉन अब्राहम को 'बाटला हाउस' जैसी कुछ बहुत ही सीरियस फिल्में करने के बाद कॉमेडी जेनर की फ़िल्में करते देख अच्छा लगता है। ट्रेलर में, जॉन अब्राहम, पुलकित सम्राट और अरशद वारसी की तिकड़ी इस फिल्म के लिए एकदम परफेक्ट लग रही है और ट्रेलर में उनके जोक्स और पागलपंती काफी मनोरंजक हैं। ट्रेलर खुद एक चेतावनी के साथ शुरू होता है जिसमें लिखा होता है: "दिमाग मत लगाना, क्यूंकी इनमें नहीं है।" फीमेल एक्ट्रेसेस इलियाना डीक्रूज, कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला ने फिल्म में ग्लैमर का तड़का लगाया है। फिल्म का डायरेक्शन अनीस बज़्मी ने किया है, जिन्होंने 'वेलकम', नो एंट्री', 'वेलकम बैक' का भी डायरेक्ट किया है। 

Bollywood Tadka, Pagalpanti Trailer

ट्रेलर में दिख रही जगहों पर शूटिंग के चलते फिल्म बड़े पर्दे पर शानदार दिखने वाली है। फिल्म की जबरदस्त कास्टिंग को देखते हुए खासकर अनिल कपूर और अन्य लोगों को, यह बहुत मज़ेदार होने वाला है। 

 

पागलपंती के ट्रेलर से दिख रहा है, कि फिल्म निश्चित रूप से मजेदार और मनोरंजक होगी। फिल्म से थिएटर में बच्चों और बड़ों के लिए भीड़ को आकर्षित करना निश्चित है। फिल्म की कास्ट भी अट्रैक्शन की एक वजह हो सकती है। यह फिल्म 22 नवंबर, 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 


Pagalpanti TrailerJohn AbrahamAnil KapoorArshad WarsiPulkit SamratBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...