main page

'The Vampire Diaries' फेम नीना दोब्रेव का पेंगुइन्स के साथ पोज, स्विमसूट में 31 की एक्ट्रेस का नजर आया बोल्ड लुक

Updated 16 May, 2020 07:57:37 AM

कोरोनावायरस के कारण हुए लाॅकडाउन की वजह से इन दिनों सभी अपने-अपने घरों में कैद हैं। ऐसे में स्टार्स अपने पुरानी यादों को ताजा करते हुए सोशल मीडिया पर थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर रहे हैं। कैनेडियन एक्ट्रेस और मॉडल नीना दोब्रेव भी बाकि स्टार्स की तरह अपने पुरानी यादों को ताजा करते हुए सोशल मीडिया पर थ्रोबैक फोटोज शेयर कर रही हैं।

मुंबई: कोरोनावायरस के कारण हुए लाॅकडाउन की वजह से इन दिनों सभी अपने-अपने घरों में कैद हैं। ऐसे में स्टार्स अपने पुरानी यादों को ताजा करते हुए सोशल मीडिया पर थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर रहे हैं। कैनेडियन एक्ट्रेस और मॉडल नीना दोब्रेव भी बाकि स्टार्स की तरह अपने पुरानी यादों को ताजा करते हुए सोशल मीडिया पर थ्रोबैक फोटोज शेयर कर रही हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में नीना दोब्रेव ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीपेंगुइनर में 31 की एक्ट्रेस ब्लैक एंड व्हाइट कलर के स्विमसूट में बेहद हॉट दिख रही है। इस तस्वीर में वह पेंगुइन्स के साथ स्टाइलिश और बोल्ड अंदाज में पोज देती दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'नहीं, मैंने पेंगुइन के साथ अपने बाथिंग सूट को मैच कराने के लिए कोई प्लानिंग नहीं की थी। यह एक पूर्वसिद्ध आरोप है .......... [हां, मैंने बिल्कुल किया, यह संयोग नहीं था]।'नीना दोब्रेव की इस तस्वीर को अब तक 10 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो नीना दोब्रेव आखिरी बार हॉलीवुड की फिल्म 'लकी डे' में दिखाई दी थीं। Roger Avary के निर्देशन में बनी यह फिल्म पिछले साल 18 सितम्बर को रिलीज हुई थी। नीना दोब्रेव हॉलीवुड फिल्मों के अलावा टीवी सीरीज में नजर आ चुकी हैं। 

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

the vampire diariesfamenina dobrevstylishposespenguinsthrowback pictureHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...