main page

निधन: नहीं रहे 'द वॉकिंग डेड' फेम मोसेस जे मूसले, कार से बरामद हुई डेड बॉडी

Updated 03 February, 2022 11:57:43 AM

हॉलीवुड एक्टर मोसेस जे मूसले का निधन हो गया है। एक्टर की मौत से फैंस काफी दुखी हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, मोसेस जे मूसले की मौत की वजह पता नहीं चल पाई है। एक्टर का शव जॉर्जिया के स्टॉकब्रिज से पाया गया। उनके परिवार ने एक्टर की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी।

मुंबई. हॉलीवुड एक्टर मोसेस जे मूसले का निधन हो गया है। एक्टर की मौत से फैंस काफी दुखी हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, मोसेस जे मूसले की मौत की वजह पता नहीं चल पाई है। एक्टर का शव जॉर्जिया के स्टॉकब्रिज से पाया गया। उनके परिवार ने एक्टर की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी।

Bollywood Tadka
गुमशुदगी की शिकायत के बाद जब उनकी कार को ट्रैक किया गया तो एक्टर का शव को बरामद किया गया। खबरों के अनुसार, उनके शव पर गोली लगी है। हालांकि, अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि यह हत्या है या आत्महत्या। मौत की वजह पता लगाने के लिए पुलिस जांच में जुट गई है। मोसेस जे मूसले के मैनेजर ने कहा- एक्टर बहुत टैलेंटेड थे। वह काम और जिंदगी को लेकर बेहद उत्साहित रहते थे। वह दोस्ती भी बखूबी निभाते थे, लेकिन अब वह हमारे बीच नहीं हैं। फैंस और दोस्त एक्टर को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें मोसेस ने साल 2010 में मॉडलिंग और अभिनय से अपने करियर की शुरुआत की थी। एक्टर ने 'द हंगर गेम्स: कैचिंग फायर', 'द इंटर्नशिप', और 'जॉयफुल नॉइज़' जैसी फिल्मों में काम किया। साल 2012 में एएमसी के 'द वॉकिंग डेड' से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

the walking deadfamemoses j mooseleypasses awayHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...