main page

नहीं रहे 'The Wire' फेम माइकल के विलियम, न्यूयॉर्क स्थित घर में मृत पाया गया एक्टर

Updated 07 September, 2021 08:44:59 AM

इंटरटेमेंट इंडस्ट्री से एक बाद एक बुरी खबर सामने आ रही हैं। अभी लोग एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के गम से निकले नहीं थे कि अब एक और स्टार दुनिया को अलविदा कह गया ये स्टार है ''The Wire'' फेम माइकल के विलियम्स। माइकल के विलियम्स न्यूयॉर्क शहर स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए हैं। एक्टर 54 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गया।

मुंबई: इंटरटेमेंट इंडस्ट्री से एक बाद एक बुरी खबर सामने आ रही हैं। अभी लोग एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के गम से निकले नहीं थे कि अब एक और स्टार दुनिया को अलविदा कह गया ये स्टार है 'The Wire' फेम माइकल के विलियम्स। माइकल के विलियम्स न्यूयॉर्क शहर स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए हैं। एक्टर 54 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गया।

Bollywood Tadka

न्यूयॉर्क पुलिस ने 2 बजे के आसपास उनके घर से उनकी बॉडी रिकवर की।अब तक उनकी मृत्यु का कारण साफ नहीं हो सके हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार ब्रॉडवॉक एम्पायर एक्टर का निधन ड्रग ओवरडोज के कारण हुई है। 

Bollywood Tadka

 पुलिस विभाग ने इस खबर की पुष्टी की है। न्यूयॉर्क पुलिस विभाग (एनवाईपीडी) के प्रवक्ता लेफ्टिनेंट जो गिमोएल ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस को 6 सितंबर को दोपहर 2 बजे (स्थानीय समयानुसार) ब्रुकलिन में विलियम्स के अपार्टमेंट से एक आपातकालीन कॉल आया था जिसका पुलिस ने जवाब दिया।

Bollywood Tadka

जब पुलिस विलियम्स के अपार्टमेंट पहुंची तो उन्हें मृत पाया गया। एमी अवॉर्ड के लिए नॉमिनेटेड माइकल के विलियम्स को HBO की बाल्टीमोर बेस्ड वेब सीरीज द वायर में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है। 

Content Writer: Smita Sharma

The WireMichael K Williamspasses awayHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...