main page

रिलीज हुआ 'द जोया फैक्टर' का दूसरा पोस्टर, एक-दूसरे की आखों में खोए दिखे सोनम-दलकीर

Updated 23 May, 2019 11:19:31 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की फिल्म ''द जोया फैक्टर'' का दूसरा पोस्टर रिलीज हो गया है। इसी के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। सामने आए पोस्टर में सोमन कपूर के साथ दलकीर सलमान नजर आ रहे हैं। इसी के साथ बताया गया है कि ये फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होगी। ये पहला मौका होगा की बड़े पर्दे पर सोनम और दलकीर सलमान रोमांस करते नजर आएंगे।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की फिल्म 'द जोया फैक्टर' का दूसरा पोस्टर रिलीज हो गया है। इसी के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। सामने आए पोस्टर में सोमन कपूर के साथ दलकीर सलमान नजर आ रहे हैं। इसी के साथ बताया गया है कि ये फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होगी। ये पहला मौका होगा की बड़े पर्दे पर सोनम और दलकीर सलमान रोमांस करते नजर आएंगे। बात अगर जारी पोस्टर की करें तो, इस पोस्टर में आप देख सकते हो कि सोनम और दलकीर एक दूसरे की आखों में देख रहे हैं। साथ ही इन दोनों ने डेनिम शर्ट पहन रखी है। इसके अवाला ये दोनों स्टेडियम में खडे़ नजर आ रहे हैं।

 

 


बता दें कि फिल्म 'द जोया फैक्टर' को अभिषेक शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में एक्टर संजय कपूर भी हैं। फिल्म में सोनम का किरदार एडवर्टाइज़िंग एजेंसी की एक्जीक्यूटिव का होगा तो वहीँ दलकेर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान के रूप में दिखाई देंगे। मेकर्स ने 'द जोया फैक्टर' को पहले 14 जून, 2019 को रिलीज करने के फैसला किया था, मगर कुछ कारणों की वजह से फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी। 
 

: Konika

the zoya factorsecond posterreleasesonam kapoordulquer salmaanBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...