main page

'द जोया फैक्टर' पर हुई लक की बरसात, एक दिन में 16 मिलियन बार देखा गया ट्रेलर

Updated 31 August, 2019 04:37:58 PM

इस साल 29 अगस्त की तारीख, वह शुभ दिन था जब भारत (India) की लकी चार्म उर्फ़ ज़ोया सोलंकी की कहानी (Story) "द ज़ोया फैक्टर" का ट्रेलर (Trailer) रिलीज़ किया गया था...

नई दिल्ली।इस साल 29 अगस्त की तारीख, वह शुभ दिन था जब भारत (India) की लकी चार्म उर्फ जोया सोलंकी की कहानी (Story) "द जोया फैक्टर" का ट्रेलर (Trailer) रिलीज किया गया था। फिल्म (Film) के ट्रेलर को प्रशंसकों (Fans) और इंडस्ट्री (Industry) द्वारा समान रूप से सराहना प्राप्त हो रही है, नजीतन महज 24 घंटों के भीतर ट्रेलर को यूट्यूब पर 16 मिलियन (Million) से अधिक बार देखा जा चुका है।निर्माताओं ने एक अनोखा मोशन पोस्टर साझा किया, जो फिल्म के विषय के साथ अच्छी तरह से मेल खाता है और देश के दूसरे धर्म यानी क्रिकेट के खेल पर आधारित है।

the zoya factor 16 million views trailer in just 24 hours

 

हाल ही में रिलीज हुए ट्रेलर को फिल्म की यूनिक थीम के साथ-साथ सोनम कपूर (SONAM KAPOOR) एवं दुलकर सलमान के बीच की केमिस्ट्री के कारण जबरदस्त प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है।'द जोया फैक्टर' एक विज्ञापन एजेंट के बारे में एक असामान्य कहानी है जो टीम के कप्तान निखिल खोड़ा से मुलाकात करने के बाद, भारतीय क्रिकेट टीम में ढ़ेर सारा गुड लक अपने साथ ले कर आती है और तब से टीम पर किस्मत की बारिश होने लगती है! फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं और फॉक्स स्टार हिंदी इसे प्रोड्यूस कर रहे है। फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

: Chandan

The Zoya Factorsonam kapoorsidharth malhotrathe joya factor trailerBollywood newsfilmy duniyaद जोया फैक्टरट्रेलर

loading...