main page

आमिर खान की लोकप्रियता को देखते हुए, सिनेमाघर फिल्म की रिलीज तारीख पर नई सिनेमा प्रोपर्टी करेंगे लॉन्च!

19 March, 2020 04:47:11 PM

लोकप्रिय कलाकार आमिर खान की आने वाली फिल्म "लाल सिंह चड्ढा" अपनी पहली घोषणा के बाद से ही खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। फैंस से लेकर दर्शकों तक, हर कोई फिल्म की रिलीज का...

नई दिल्ली। आमिर खान की आगामी बहुप्रतीक्षित फिल्म "लाल सिंह चड्ढा" अपनी पहली घोषणा के बाद से ही खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।फैंस से लेकर दर्शकों तक, हर कोई रिलीज का इंतजार कर रहा है। आमिर हमेशा ही ऐसी फिल्में ले कर आते हैं जो बॉक्स ऑफिस पर शानदार मुनाफे के साथ-साथ दर्शकों को भी पसंद आती हैं।

 

हालिया डेवलपमेंट की बात करें तो, सुपरस्टार के स्टारडम और लोकप्रियता को देखते हुए, सिनेमाघरों ने इसकी रिलीज से पहले ही योजना बनाना शुरू कर दी है।

 

सिनेमाघरों ने लाल सिंह चड्ढा की रिलीज तारीख पर अपनी नई सिनेमा प्रोपर्टी लॉन्च करने की योजना बनाना शुरू कर दिया है क्योंकि आमिर की फिल्मों के साथ हर बार सिनेमाघरों में दर्शकों की भारी भीड़ देखने मिलती है। केवल फिल्म का शुरुआती दिन ही नहीं, बल्कि बड़े पर्दे पर आमिर की उपस्थिति के साथ सभी थिएटर का उत्साह चरम पर होता है।

 

फिल्म इस साल के अंत में क्रिसमस रिलीज होगी और आमिर अपनी टीम के साथ दर्शकों के सामने एक सर्वश्रेष्ठ प्रोडक्ट पेश करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है। हाल ही में, वैलेंटाइन्स डे पर आमिर द्वारा रिलीज किये गए करीना कपूर खान के पोस्टर ने भी सभी को अधिक उत्साहित कर दिया है।

 

"लाल सिंह चड्ढा" अपनी घोषणा के बाद से ही चर्चा का विषय बनी हुई है और यह फिल्म हॉलीवुड क्लासिक 'फॉरेस्ट गंप' की आधिकारिक रीमेक है।


Aamir khanLal Singh ChaddhaFilm Lal Singh ChaddhaBox OfficeBollywoodBollywood gossipsEntertainment
loading...