main page

थिएटर चैन के दिग्गज मनोज देसाई ने Pushpa की रिकॉर्ड तोड़ सफलता के बाद अल्लू को किया सलाम

Updated 22 January, 2022 04:43:21 PM

थिएटर चैन के दिग्गज मनोज देसाई ने ''पुष्पा: द राइज'' की रिकॉर्ड तोड़ सफलता के बाद अल्लू अर्जुन को किया सलाम।

नई दिल्ली। अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा- द राइज़' सुपरस्टार अब तक की सबसे सफल फिल्मों में से एक बन गई है। स्पाइडरमैन और 83 जैसी बड़ी टिकट वाली फिल्मों के साथ रिलीज होने के बावजूद, फिल्म ने दुनिया भर में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और पुष्पा-द राइज के हिंदी वर्शन ने 80 करोड़ से अधिक की कमाई की है, जो अभिनेता की लोकप्रियता और स्टार पावर का प्रमाण है।

 

महामारी जैसे चुनौतीपूर्ण समय में, सभी थिएटर चैन्स को नुकसान हुआ है और वे एक कठिन वक़्त से गुजर रहे थे। हालांकि, अल्लू की 'पुष्पा-द राइज़' ने उनमें से कई को राहत दी है। ऐसी ही एक चैन जी7 मल्टीप्लेक्स है, जो उपनगरीय मुंबई में जनता के बीच लोकप्रिय सिनेमा चैन है।

 

 

लोकप्रिय मल्टीप्लेक्स में फिल्म की प्रतिक्रिया ऐसी थी कि G7 के मालिक मनोज देसाई ने अल्लू अर्जुन को सलाम किया है, जो पुष्पा के कलेक्शन से बेहद खुश है।

 

अल्लू अर्जुन को एक स्पेशल मैसेज देते हुए, मनोज देसाई ने कहा,“खुदा गवाह में अमिताभ बच्चन और दक्षिण से नागार्जुन और उनके बेटे में के बाद मैंने किसी को सलाम किया है, तो वह आप हैं।  अल्लू अर्जुन सर आप कैसे हैं? मैं आपको सलाम करता हूं और आपकी फिल्म पुष्पा को रिलीज करके मुझे बहुत खुशी हो रही है और मुझे आपकी दूसरी फिल्म रिलीज करने में भी बहुत खुशी होगी। सर सर सर।"


Allu ArjunPushpaRashmika MandanaPushpa box office collection
loading...