main page

राम चरण के घर जल्द गूंजेगी किलकारियां! चिरंजीवी ने शेयर की खुशी की खबर, फैंस दे रहे बधाई

Updated 12 December, 2022 05:12:41 PM

राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कोनिडेला अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। उनके पिता चिरंजीवी ने सोमवार को यह खबर साझा की।

मुंबई। अभिनेता चिरंजीवी ने घोषणा की है कि उनके बेटे, अभिनेता राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कोनिडेला अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। सोमवार को ट्विटर पर चिरंजीवी ने एक पोस्ट साझा किया। इसमें लिखा था, "श्री हनुमान जी के आशीर्वाद से हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि उपासना और राम चरण अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। प्यार और आभार के साथ सुरेखा और चिरंजीवी कोनिडेला शोभना और अनिल कामिनेनी।"

राम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट साझा किया। प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन में युगल को बधाई संदेशों के साथ बधाई दी। एक व्यक्ति ने ट्वीट किया, "अवी लिटिल मेगा पावर स्टार जल्द ही आ रहा है ..." "बधाई हो अन्ना," एक प्रशंसक ने कहा। एक यूजर ने लिखा, "बधाई हो मेरे प्यारे लिटिल बॉस।" "बधाई हो‼️ मैं आपको और आपके नए परिवार की खुशी की कामना करता हूं’।

 

राम चरण ने हाल ही में निर्देशक बुच्ची बाबू सना के साथ अपनी अगली परियोजना की घोषणा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। स्पोर्ट्स ड्रामा होने के कारण, फिल्म में राम पहली बार निर्देशक के साथ सहयोग करेंगे। अभी तक अनटाइटल्ड फिल्म के बारे में खबर साझा करते हुए राम ने कहा कि वह उत्साहित हैं। "इस बारे में उत्साहित! @BuchiBabuSana और पूरी टीम के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।”

एक बयान के अनुसार, यह परियोजना अखिल भारतीय फिल्म होगी क्योंकि इसे कई भाषाओं में बनाया जाएगा। मैत्री मूवी मेकर्स और वृद्धि सिनेमा द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित इस परियोजना की शूटिंग इस महीने के अंत में शुरू होने की उम्मीद है।

राम चरण फिलहाल फिल्म निर्माता शंकर के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। डब आरसी 15, निर्माताओं ने हाल ही में खुलासा किया कि एसजे सूर्या को एक महत्वपूर्ण भूमिका के लिए चुना गया है। उन्होंने बोर्ड पर सूर्या का स्वागत करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। इस परियोजना में कियारा आडवाणी भी हैं और शंकर के साथ राम का पहला सहयोग है।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

BOLLYWOODSOUTH FILM INDUSTRYRAM CHARANSOON TO BE PARENTSChiranjeevihappy news

loading...