main page

सिद्धिका शर्मा के यह 3 ब्लैक बोल्ड आउटफिट कर देंगे आपके दिलों पर काला जादू

Updated 13 January, 2022 02:41:50 PM

सिधिका शर्मा बॉलीवुड बिरादरी में उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो अपने काले पहनावे के साथ इसे शीर्ष पर ले जा रही हैं। अभिनेत्री एक पूर्व फैशनिस्टा है। सिद्धिका हमेशा से ही अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में रही हैं।

नई दिल्ली। सिधिका शर्मा बॉलीवुड बिरादरी में उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो अपने काले पहनावे के साथ इसे शीर्ष पर ले जा रही हैं। अभिनेत्री एक पूर्व फैशनिस्टा है। सिद्धिका हमेशा से ही अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में रही हैं। सिद्धिका शर्मा सबसे स्टाइलिश हस्तियों में से एक हैं, जिन्होंने हमेशा अपने प्रशंसकों को अपने इंस्टाग्राम पर मदहोश कर देने वाली तस्वीरों से जोड़े रखा है। सही पहनावा पहनना उन्हें आसानी से आता है। सिधिका शर्मा अपने दैनिक आउटिंग में भरपूर ध्यान दे रही हैं और अपने ठाठ अंदाज का पालन कर रही हैं। आइए हम आपको एक्ट्रेस सिद्धिका शर्मा की टॉप 3 हैरान करने वाली तस्वीरों पर ले चलते हैं।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by SIDHIKA (@sidhikasharma)


सिधिका इस पहनावे में पूरी तरह से धमाकेदार लग रही थीं, अभिनेत्री ने इसके नीचे एक काले रंग की झिलमिलाती पारदर्शी नेट ड्रेस का चयन किया, जिसमें सूक्ष्म मेकअप के साथ एक ब्लैक लेस ब्रैलेट और पेस्टल नेल के साथ न्यूड लिप शेड के साथ स्नेक स्किन कट आउट हील्स एंकल के साथ लुक में ग्लैम जोड़ा। लंबाई के जूते। इस हॉट तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लुक को कैप्शन दिया, "शायद नाचोस के बारे में सोच रही थी"  

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by SIDHIKA (@sidhikasharma)


सिधिका ड्रॉप-डेड गॉर्जियस लग रही थीं क्योंकि उन्होंने एक चमड़े की हॉट शॉर्ट ड्रेस का विकल्प चुना था, जिसमें एक ब्लैक बेल्ट लगी हुई थी, हाई हील स्टिलेटो और सफेद नाखूनों के साथ पहनावे को न्यूड लिप शेड और सीधे खुले में छोड़े गए बालों के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट किया, जो हमारी आंखों को काफी लुभा रहा था। तस्वीर को साझा करते हुए अभिनेत्री ने इसे " लेदर वेदर" का कैप्शन दिया।

आखिरी पहनावा जिसे अभिनेत्री ने चुना था, जिसने हमें वास्तव में हैरान कर दिया, जहां अभिनेत्री ने एक फॉर्मल बॉडी-फिटिंग जंपसूट भागफल का चयन किया था, जिसमें बहुत गहरी वी नेकलाइन थी। जंपसूट और इसमें प्रिंटेड फ्लावर एम्ब्रायडरी पैटर्न, लिप ग्लॉस और सूक्ष्म मेकअप के साथ अपने बालों को अंदर छोड़ते हुए उनके लुक में एक परफेक्ट ग्लैम जोड़ रहा है।   निश्चित रूप से, हम कह सकते हैं कि सिद्धिका उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो हर पहनावे को बहुत ही शान से और स्टाइल के साथ कैरी कर सकती हैं। तीनों लुक में से हमें बताएं कि आपका पसंदीदा लुक कौन सा था।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by SIDHIKA (@sidhikasharma)

बॉलीवुड की अभिनेत्री सिद्धिका शर्मा ने अपने अभिनय की शुरुआत के बाद से सभी के दिलों पर कब्जा कर लिया है। अभिनेत्री ने अपने आकर्षक व्यक्तित्व के साथ सुर्खियों में रहना सुनिश्चित किया है। पंजाब की रहने वाली, सिद्धिका शर्मा ने कुछ अद्भुत संगीत वीडियो प्राप्त किए हैं और कई प्रसिद्ध हस्तियों के साथ भी काम किया है, इसके अलावा अभिनेत्री ने जस्सी गिल के साथ फुफदजी के साथ भी अपनी शुरुआत की। काम के मोर्चे पर, सिद्धिका शर्मा को ओमकार कपूर के साथ 'सौ सौ वारी खत लिखे' में देखा गया था और उनके पिछले एकल 'फुलकारी', 'लव कॉन्कर्स' और 'तौबा तौबा' उत्कृष्ट रहे हैं। सिद्धिका शर्मा जल्द ही बॉलीवुड में पर्दे पर नजर आने वाली हैं जिसका खुलासा वो जल्द करेंगी। इस अभिनेत्री के लिए कई और परियोजनाएं पाइपलाइन में हैं जिनकी घोषणा जल्द ही की जाएगी।

Content Writer: Deepender Thakur

These 3 black bold outfitsSiddhika Sharmaसिद्धिका शर्माब्लैक बोल्ड आउटफिट

loading...