main page

'बिग बॉस 14' में नॉमिनेट हुए ये 5 कंटेस्टेंट्स, अब कौन होगा दूसरे हफ्ते घर से बेघर?

15 October, 2020 01:47:59 PM

''बिग बॉस 14'' जैसे जैसे आगे बढ़ रहा है, वैसे-वैसे शो में नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। बीते बुधवार घर में नॉमिनेशन टास्क हुआ। इस टास्क को पूरा करने के लिए घरवालों को टीम ए और टीम बी में बांटा गया था।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस 14' जैसे जैसे आगे बढ़ रहा है, वैसे-वैसे शो में नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। बीते बुधवार घर में नॉमिनेशन टास्क हुआ। इस टास्क को पूरा करने के लिए घरवालों को टीम ए और टीम बी में बांटा गया था। टीम ए में रुबीना दिलाइक, शहजाद देओल, अभिनव शुक्ला, जैस्मिन भसीन और जान कुमार सानू थे। वहीं टीम बी में पवित्रा पुनिया एजाज खान, निशांत मलखानी और राहुल वैद्य थे। घरवालों को फॉर्म टास्क में किसानों की भूमिका निभानी थी, इस दौरान निक्की तम्बोली ने संचालक का काम संभाला था। 

Bollywood Tadka


टीम बी ने टास्क में टीम ए के मुकाबले अपना बेस्ट दिया। इस दौरान टीम ए ने टीम बी के फॉर्म पर कीचड़ डालकर टास्क को बर्बाद करने की भी कोशिश की।  अंत निक्की तम्बोली ने  टीम A की बजाए टीम B को विजेता बनाया। जिसकी वजह से रुबीना दिलैक समेत अभिनव शुक्ला, जैसमीन भसीन, शहजाद देओल और जान कुमार सानू शामिल घर से बेघर होने के लिए नोमिनेट हो गए हैं।

टास्क के दौरान निशांत सिंह मल्कानी और शहज़ाद के बीच झगड़ा हो गया था। जिसके बाद दोनों में गाली-गलौच भी हुई। इस दौरान शहज़ाद ने कुछ गलत शब्दों का भी इस्तेमाल किया था। टीम बी के फॉर्म पर कीचड़ फेंकने का प्लान रुबीना दिलाइक ने बनाया था। हिना खान ने रुबीना के इस एक्ट तारीफ की और उन्हें आगे बढ़ने की सलाह भी दी।  


contestantsnominatedBigg Boss 14houseTelevision NewsTelevision News and GossipBox Office Masala NewsTelevision Celebrity Newsentertainment news
loading...