main page

अनुष्का शर्मा से लेकर नेहा धूपिया तक की ससुराल में होगी पहली दिवाली

Updated 06 November, 2018 03:29:20 PM

बॉलीवुड स्टार्स हर त्यौहार काफी धूमधाम से मनाते हैं। वहीं इन दिनों सब दिवाली की तैयारियों में बिजी है वहीं कई स्टार्स ने दिवाली की पार्टी भी की। बॉलीवुड में दिवाली का काफी उत्सह देखने को मिलता है। इस साल कई बॉलीवुड स्टार्स, सिंगर और कई बड़ी हस्तियां शादी के बंधन में बंधीं हैं। इस

मुंबई: बॉलीवुड स्टार्स हर त्यौहार काफी धूमधाम से मनाते हैं। वहीं इन दिनों सब दिवाली की तैयारियों में बिजी है वहीं कई स्टार्स ने दिवाली की पार्टी भी की। बॉलीवुड में दिवाली का काफी उत्सह देखने को मिलता है। इस साल कई बॉलीवुड स्टार्स, सिंगर और कई बड़ी हस्तियां शादी के बंधन में बंधीं हैं। इस पैकेज में हम आपको एेसी ही बॉलीवुड की हसीनाओं के बारे में बताने जा रहे हैं, जो पहली बार अपने ससुराल यानि अपने पति के साथ दिवाली सैलिब्रेट करेंगी।

 

Bollywood Tadka


अनुष्का शर्मा

इस कड़ी में पहला नाम अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का है। अनुष्का शर्मा ने पिछले साल विराट कोहली के साथ सात फेरे लिए हैं। इस साल अनुष्का पहली बार अपने पति विराट के साथ ससुराल में दीवाली सेलिब्रेट करेंगी।

 

Bollywood Tadka


सोनम कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने इसी साल 8 मई को आनंद आहूजा के साथ सात फेरे लिए हैं। सोनम की भी ससुराल में पहली दीवाली होगी।

 

Bollywood Tadka


 
नेहा धूपिया


बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने इसी साल 10 मई को एक्टर अंगद के साथ शादी रचाई। नेहा की भी ससुराल में पहली दिवाली होगी।  

 

Bollywood Tadka


युविका चौधरी

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की शादी पिछले महीने हुई है। शादी के बाद युविका की यह पहली दिवाली है। जाहिर है यह दोनों लव बर्ड्स अपनी इस पहली दीवाली को यादगार बनाने के लिए कुछ खास करने वाले भी होंगे। 

 

Bollywood Tadka

 

श्रिया सरन

फेमस एक्ट्रेस श्रिया सरन ने भी इसी साल 12 मार्च को अपने रूसी ब्वॉयफ्रेंड आंद्रेई से शादी की है। इस साल श्रेया की भी यह ससुराल में पहली दीवाली है। वह अपने परिवार के साथ धूमधाम से इस त्योहार को मनाएंगी।

 

Bollywood Tadka

 

सोनिया कपूर 


सिंगर और एक्टर हिमेश रेशमियां ने भी इसी साल 12 मई को गुपचुप तरीके से अपनी गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर से शादी रचा है। दोनों का शादी की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया। सोनिया की भी शादी के बाद ये पहली दिवाली है। 

 

Bollywood Tadka

 

अंकिता कंवर 

एक्टर मिलिंद सोमन ने भी इसी साल 22 अप्रैल को अंकिता कंवर से शादी की। शादी के बाद दोनों की यूनिक फोटोशूट की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। अंकिता भी पहली बार पति के साथ दिवाली सैलिब्रेट करेंगी। 

 

Bollywood Tadka

 

भारती सिंह

भारती सिंह ने बॉयफ्रेंड हर्ष लिम्बचिया से पिछले साल दिसंबर में शादी की थी। तो भारती सिंह की ये पहली दिवाली है। 

 

Bollywood Tadka


एकता कौल

टीवी एक्ट्रेस एकता कौल ने फिल्म वीरे दी वेडिंग फेम एक्टर सुमित व्यास से इसी साल सितंबर में शादी की है। एकता और सुमित लंबे समय से डेट कर रहे थे। शादी के दिन एकता बेहद खूबसूरत नजर आईं।

 

Bollywood Tadka


मदालसा शर्मा

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय ने इस साल जुलाई में एक्ट्रेस मदालसा शर्मा से शादी की थी। दोनों काफी वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। मदालसा साउथ की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं।
 

: Konika

Diwalianushka sharmaneha dhupiamadalsa sharmaekta kaulbharti singhankita kanwarsonia kapoorshriya saranyuvika chaudharysonam kapoor

loading...